शर्मनाक / रुक रुक कर हिलती एंबुलेंस को देख डरे लोग..! अंदर झांका तो उड़ गए सभी के होश..! एंबुलेंस के अंदर रंगरेलियां मनाते मिले तीन लड़के और एक लड़की..! मामला दर्ज…

5,438 views

वाराणसी 16 मई 2021। वाराणसी में एक एंबुलेंस को लेकर ऐसी तस्वीर और खबर सामने आई है जिसने सबको चौंका दिया है। शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। एंबुलेंस के भीतर एक लड़की तीन लड़कों के साथ रंगे हाथों पकड़ी गई। पुलिस चारों को गिरफ्तार कर थाने लेकर पहुंची इसके साथ रही एंबुलेंस को भी जब्त कर लिया गया। पब्लिक प्लेस पर इस तरह की हरकत करने के मामले में चारों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

एम्बुलेंस को ही अय्याशी का अड्डा बना लिए हैं। शुक्रवार रात वाराणसी के रामनगर स्थित पड़ाव इलाके के सुजाबाद चौकी पुलिस के समीप एम्बुलेंस के अंदर रंगरेलिया मनाते हुए तीन युवक व एक युवती को पकड़ा। हिरासत में लेकर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। एक युवक ने मंडुवाडीह स्थित एक निजी अस्पताल की एंबुलेंस को 15 हजार रुपये मासिक किराया पर लेकर मरीजों को ले आने व ले जाने काम शुरू किया।

गाड़ी चलाने के लिए उसने लंका के नगवां निवासी एक युवक को रखा। दोपहर के समय एंबुलेंस चालक का कबीरचौरा निवासी एक दोस्त अपने एक अन्य दोस्त व एक युवती के साथ एंबुलेंस में सवार हो गए। सभी एंबुलेंस लेकर सूजाबाद- पड़ाव पहुंचे, जहां पुलिस चौकी के ठीक सामने ही गाड़ी खड़ी कर महिला के साथ रंगरेलियां मनाने लगे। एंबुलेंस को हिलते देख आस पास से गुजर रहे कुछ राहगीरों को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस चौकी को सूचना दी।

इसके बाद पुलिस ने जब एम्बुलेंस को खुलवाया तो अंदर का नजारा देख सन्न रह गई। अंदर तीन युवक और एक युवती आपत्तिजनक स्थिति में मिले। इसके बाद पुलिस ने युवती समेत तीनो युवकों को हिरासत में ले लिया। एम्बुलेंस को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। रामनगर इंस्पेक्टर ने बताया कि तीनों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा व एम्बुलेंस सीज की जाएगी।

पब्लिक प्लेस पर कर रहे थे अश्लील हरकत

कोतवाली सर्किल एसपी प्रवीण सिंह के मुताबिक चारों के खिलाफ पब्लिक प्लेस पर अश्लील हरकत के मामले में केस दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारी के मताबिक पकड़ी गई एंबुलेंस मंडुआडीह इलाके के गंगा सेवा सदन नाम की एक प्राइवेट हॉस्पिटल की है। अस्पताल ने उसे किराए पर दिया हुआ था। पुलिस अस्पताल से जुड़े कई और मामलों की भी जांच कर कही है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सूनसान जगह पर एंबुलेंस को हिलते देखकर पहले तो आसपास के लोगों को कुछ भी समझ नहीं आ रहा था लेकिन जल्द ही उनको कुछ शक हुआ जिसके बाद उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

एक लड़की समेत चार लोग गिरफ्तार

कोरोना महामारी के बीच लोग पहले से ही एंबुलेंस के लिए दर-दर भटक रहे हैं। लेकिन उन्हें या तो एंबुलेंस नहीं मिल रही है और अगर मिल भी रही है तो वह मनमाना कीमत वसूल रहे हैं। ऐसे में एंबुलेंस में इस तरह की हरकत काफी हैरान कर देने वाली है। अब चारों लोगों के खिलाफ केस दर्द कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read More

Crime

रायगढ़/ एक हजार दो और गुलाब फूल वाली रसीद ले जाओ ! ट्रैफिक पुलिस ने बायपास को बनाया वसूली का अड्डा ! खरसिया बाईपास में ट्रकों को रुकवा कर खुलेआम कर रहे थे उगाही ! कच्ची रसीद देकर छोड़ रहे थे गाड़ियों को ! हर महीने देना पड़ता है अघोषित टैक्स.. जानें पूरा मामला.. पढ़े पूरी खबर..!