शर्मनाक : 5 साल की मासूम के साथ बलात्कार ! अधमरा छोड़कर आरोपी हो गया फरार ! अस्पताल में भर्ती मासूम लड़ रही जिंदगी और मौत की जंग !

2,175 views

राजनांदगांव। मासूमों से दुष्कर्म का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है एक बार फिर 5 साल की मासूम बच्ची को हवसी युवक ने हवस का शिकार बनाया है जिससे मासूम बच्ची अभी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है । जिले के अंबागढ़-चौकी ब्लॉक मुख्यालय से 8 किलोमीटर दूर स्थित एक गांव में 5 साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार का संगीन मामला सामने आया है। 6 नवम्बर को पीडि़ता के परिजनों ने अंबागढ़ चौकी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रेप पीडि़ता मासूम बच्ची की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है, जिसे अंबागढ़ चौकी पुलिस ने राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया है।

बलात्कार करके फरार हो गया था आरोपी युवक
मासूम से रेप करने वाले आरोपी 20 वर्षीय देवानंद पिता गौतरिहा को पुलिस ने गिफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि 5 नवम्बर दोपहर 3 बजे के आसपास आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गया था। बच्ची से बलात्कार की घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने स्पेशल टीम बनाकर आरोपी को धरदबोचा। आरोपी के खिलाफ धारा 376 व पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई करके जेल भेज दिया गया है।

डॉक्टरों की टीम लगातार निगरानी कर रही

एसपी डी श्रवण के निर्देश में बच्ची को बचाने के साथ-साथ अंबागढ़ चौकी एसडीओपी घनश्याम कामडे, टीआई आशीर्वाद रहटगावरकर की अलग-अलग टीमों ने आरोपी की सरगर्मी से तलाश करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार बच्ची की गंभीर स्थिति को देखते हुए विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम लगातार निगरानी कर रही है। इधर घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है।