शर्मशार : प्राचार्य कक्ष में बैठकर डाकिया के साथ प्रचार्य ने पी शराब…फिर संस्था में सिक्युरिटी गार्ड के रूप में काम करने वाली युवती से किया दुष्कर्म..गिरफ्तार..!!

जशपुर। एक निजी संस्था में सिक्युरिटी गार्ड के रूप में तैनात युवती के साथ डाकिया और प्राचार्य ने प्राचार्य के कक्ष में ही शराब के नशे में युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने पीड़िता के रिपोर्ट पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला जिले के बगीचा थाना क्षेत्र का है। थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने बताया कि बगीचा क्षेत्र में एक निजी संस्था में सिक्युरिटी गार्ड के रूप में काम करने वाली युवती का बिमड़ा निवासी डाकिया अमिल भगत के साथ कुछ दिनों पहले शादी तय हुई थी। शादी तय होने के कुछ दिनों के बाद दोनों की शादी किसी कारण वश टूट गई। शादी टूटने के बाद दोनों के बीच में बातचीत भी बंद हो गया।

युवती जिस आईटीआई कॉलेज में काम करती थी उसके प्राचार्य के साथ अमिल भगत की दोस्ती थी। शुक्रवार को डाकिया अमिल भगत आईटीआई के प्राचार्य एसएन बैगा से मिलने के लिए गया हुआ। अमिल के आईटीआई कॉलेज पहुंचने के बाद एसएन बैगा ने पीड़िता को भी अपने कक्ष में बुला लिया। एसएन बैगा अपने कक्ष में बैठकर अमिल भगत के साथ शराब पीया। पीड़िता के कक्ष में पहुंचने के बाद अमिल भगत ने पीड़िता से कहा कि उसने उसके साथ शादी करने से मना क्यो कर दी। डाकिया और प्राचार्य ने शराब के नशे में धुत होकर प्राचार्य कक्ष में ही पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद पीड़िता को रिपोर्ट दर्ज करने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने डाकिया और प्राचार्य के खिलाफ बगीचा थाने में मामला दर्ज करा दिया। पुलिस ने पीड़िता के रिपोर्ट पर शनिवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More