शादी का दबाव बना रही थी प्रेमिका.. प्रेमी ने गला दबाकर उतारा मौत के घाट..बाथरूम में मिली लाश..!!

जांजगीर-चांपा. जांजगीर चांपा जिले के जगदल्ला में किराए के मकान में रहकर फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले एक युवक ने अपनी प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने की वजह यह थी कि प्रेमिका उसे शादी के लिए दबाव बना रही थी। प्रेमी अपनी प्रेमिका के दबाव में आने के बजाए उसकी गला दबा दिया। फिलहाल प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

चांपा पुलिस के अनुसार पेंड्रा इलाके के संदीप चौधरी का उसके गांव के ही मीना भाटिया पिछले दो-तीन साल से प्रेम संबंध था। जिसके बाद लड़की को उसके घर वाले लड़के को सौंप दिए थे। प्रेमिका गांव में रहती थी। वहीं संदीप चौधरी चांपा जगदल्ला इलाके में किराए के मकान में रहकर फाइनेंस कंपनी में काम करता है। सोमवार की शाम को ही संदीप चौधरी की प्रेमिका अपने प्रेमी की से मिलने चापा आई थी।

Advertisement

रात को दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया विवाद के बाद संदीप चौधरी ने अपनी प्रेमिका को बाथरूम की ओर लेगया और उसका गला दबा दिया। इसके बाद संदीप ने मामले की सूचना अपने साथी और पुलिस को दी। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया।

सप्ताह भर में हुई हत्या की तीसरी वारदात
जिले में हत्या की वारदात लगातार बढ़ रही है। बीते एक सप्ताह में यह तीसरी घटना है। इससे पहले पामगढ़ थाना क्षेत्र में 4 सितंबर को एक पिता ने अपने पुत्र की हत्या कर दी थी। इसी तरह 5 अगस्त की रात नगरदा थाना क्षेत्र में भी प्रेम प्रसंग के कारण हत्या की वारदात हुई। जिसमें छह लोगों ने मिलकर एक प्रेमी युवक की हत्या कर दी।