सारंगढ़ पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़! तीन युवती समेत तीन युवक संदिग्ध अवस्था मे धराये ! लॉज का मालिक समेत सात गिरफ्तार… जानिये पूरी रेड की कार्यवाही, देखे वीडियो..

रायगढ़/सारंगढ़। रायगढ़ जिले के सारंगढ़ क्षेत्र से एक सनसनीखेज खबर निकल कर आ रही है। यहां पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने सारंगढ़ के प्रिंस होटल पर छापा मारकर तीन युवतियों समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें होटल का मालिक भी शामिल है।

देखें वीडियो

इस घटना में सारंगढ़ पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार सारंगढ़ के नगरपालिका चौक स्थित प्रिंस लॉज पर सारंगढ़ थाना टीआई आशीष वासनिक के अगवाई में दोपहर करीब 2:30 बजे छापेमारी की गई। पुलिस को सूचना मिली थी कि इस लॉज का मालिक अपने लॉज पर सेक्स रैकेट का अवैध व्यापार चलाता है। सूचना के आधार पर पुलिस ने पहले इस लॉज पर अपना प्वाइंटर भेजा। जहां उन्हें सेक्स रैकेट चलने की बात सही साबित हुई। पुलिस ने मौके पर जाकर रेड की। जहां पर तीन युवक और तीन युवतियां संदिग्ध हालत में मिली। आसपास संदिग्ध वस्तुएं भी बरामद हुई।

पुलिस हिरासत मे तीनो युवतियां

पूछताछ में पता चला कि लॉज का मालिक ही उन तीनों युवतियों को देह व्यापार के लिए अपने लॉज में लाया था। पुलिस ने होटल के मालिक समेत युवक युवतियों को गिरफ्तार कर थाने ले आई है। खबर लिखे जाने तक पीटा एक्ट की कार्यवाही चल रही है।

पुलिस हिरासत में लॉज का मालिक एवम अन्य

Join Group