सुबह 4:00 बजे जब नींद खुली तो पत्नी थी बिस्तर से गायब! ढूंढा तो कमरे में मिली जीजा के साथ संदिग्ध अवस्था में..! बीवी को डांटने पर जीजा ने कर दी तगड़ी कुटाई.. बहन को भी पीटा.. अस्पताल में भर्ती

5,348 views

भिलाई। अपनी बहन और जीजा के यहां मेहमानी करने आए युवक के तब होश उड़ गये जब उसने अपनी पत्नी को अपने जीजा के साथ संदिग्ध अवस्था में देखा। विरोध करने पर उल्टे उसके जीजा ने उसकी और उसके बहन की पिटाई कर दी। युवक की बहन का दुर्ग अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार मामला जामुल थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम ढौर का है। जहां 22 दिसंबर को राजेश चतुर्वेदी (30 वर्ष) अपनी पत्नी कीर्ति के साथ अपनी गृह ग्राम बासीन से अपनी दीदी सुमन और जीजा जोगेश्वर चंद्रवंशी उम्र (35 वर्ष) के घर ग्राम ढौर मेहमानी करने आया था। उस रात वह घर से ही अपनी पत्नी बहन और जीजा बच्चों के साथ जय स्तंभ पर हो रहा सांस्कृतिक कार्यक्रम को देख रहा था। जहां युवक राजेश को नींद आ गई और वह जाकर सो गया।

सुबह करीब 4:00 बजे जब पीड़ित युवक राजेश की नींद खुली तो वह अपनी पत्नी कीर्ति को ढूंढने लगा। तब उसने देखा कि उसके जीजा जोगेश्वर के रूम में उसकी पत्नी कीर्ति और उसके जीजा जोगेश्वर संदिग्ध अवस्था में थे। जिसके बाद उसने अपनी पत्नी को डाटा। जिसके बाद उसके जीजा जोगेश्वर में गुस्से में आकर गाली गलौज करते हुए अपने साले राजेश की लात घुसा से बेदम पिटाई कर दी। इसी बीच हल्ला सुनकर राजेश की बहन सुमन आयी। जहां जोगेश्वर ने अपनी पत्नी सुमन की भी पिटाई कर दी जिसके बाद से वह दुर्ग जिला अस्पताल में भर्ती है।

जामुल थाना पुलिस ने इस मामले पर पीड़ित राजेश की शिकायत पर पीड़ित के जीजा जोगेश्वर के ऊपर धारा 323, 294, 506 मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।