सेक्स रैकेट : होटल में दबिश देकर पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ ! सांसद प्रतिनिधि सहित तीन युवक व तीन युवती मिले संदिग्ध अवस्था में !

3,568 views

महासमुंदः जिले के तुमगांव पुलिस ने एन एच 53 ओवर ब्रिज के पास होटल में दबिश देकर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। मौके से पुलिस की टीम ने तीन युवतियों और तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार युवकों में से एक महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के सांसद का प्रतिनिधि है। युवक के पास से सांसद प्रतिनिधि होने का प्रमाण भी मिले हैं। फिलहाल पुलिस कार्रवाई कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को लंबे समय से जानकारी मिल रही थी कि यहां के एक होटल में लंबे समय से देह व्यापार का घिनौना कारोबार किया जा रहा है।

सूचना के आधार पर पुलिस ने दबिश देकर तीन युवकों और तीन युवतियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवकों में राजेन्द्र साव , कांति साव बसना निवासी हैं और सुसेन सरकार रायपुर निवासी है।

पुलिस के अनुसार राजेन्द्र साव महासमुंद लोक सभा सांसद का प्रतिनिधि है। राजेन्द्र ने पुलिस को सांसद प्रतिनिधि होने का प्रमाण भी दिखा है। जिसमें जिला सहकारी बैंक पिथौरा में होने वाले बैठकों में भागीदारी हेतु सांसद का प्रतिनिधि नियुक्ति किया गया है। बहरहाल पुलिस इस पूरे मामले में 6 आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट की धारा 3,4,5,7 के तहत मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

गौरतलब है कि तुमगांव थाना अर्न्तगत देह व्यापार का कोई यह पहला मामला नही है । आये दो-तीन महिने में इस तरह की कार्रवाई पुलिस करती रहती है ।