सो रहे पति पर पत्नी ने किया प्राणघातक हमला…कुल्हाड़ी से वारकर उतारा मौत के घाट…फिर तीन मासूम बच्चों के कुएं में फेंक कर खुद भी कूद गई !

2,995 views

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। महिला ने सोमवार तड़के सो रहे अपने पति की टंगिया मारकर हत्या कर दी। इसके बाद तीन मासूम बच्चों को कुएं में फेंक दिया और खुद भी कूद गई। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और महिला और बच्चों को बाहर निकाला।

जानकारी के मुताबिक, पेंड्रा क्षेत्र के आमाडांडा डोंगरापारा निवासी अनुरूप सिंह पैकरा (35) अपनी पत्नी विद्या पैकरा (32), तीन बच्चों ईशा (4), ढाई साल की कृति और एक साल की तनु के साथ रहता था। बताया जा रहा है कि सोमवार तड़के करीब 4 बजे विद्या उठी और सो रहे अपने पति पर टंगिया से वार कर दिया। गले पर टंगिया लगने से गर्दन कट गई और अनुरूप की मौके पर ही मौत हो गई।

मानसिक रूप से अस्वस्थ है महिला
इसके बाद महिला ने तीनों बच्चों को और कुएं में फेंक दिया और खुद भी कूद गई। कुएं से चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और तत्काल ही सभी को सकुशल बाहर निकाल लिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और 108 एंबुलेंस से महिला और तीनों बच्चों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने विद्या को हिरासत में ले लिया है। उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं बताई जा रही।