हंसिया से वार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट…बीच बचाव करने आए भाई के हाथ की कलाई भी कट गई..!!

बालोद/देवरीबंगला. घरेलू विवाद व कलह के कारण युवक ने अपनी दूसरी पत्नी की हत्या कर दी। दूसरी पत्नी सरिता को शुक्रवार देर रात हंसिया से वार कर बुरी तरह से लहूलुहान कर दिया। बीच-बचाव करने आए आरोपी के भाई के हाथ की भी कलाई कट गई। दोनों को 108 की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवरीबंगला लाया गया। जहां उसकी पत्नी की इलाज के दौरान मौत हो गई।

आरोपी गिरफ्तार
आरोपी पति वीरेंद्र ठाकुर घटना के बाद फरार हो गया। जिसे देर रात खोजबीन के दौरान ग्रामीणों की मदद से किसना के पास पुलिया के नीचे से गिरफ्तार कर लिया गया। देवरी थाना प्रभारी नवीन बोरकर व उनकी टीम ने सक्रियता दिखाते हुए आरोपी को पकड़ा। घटना ग्राम फरदफोड़ की है।

Advertisement

तीन साल तक दूसरी पत्नी के साथ था गायब
ग्रामीणों के अनुसार वीरेंद्र ठाकुर उर्फ विक्रम ठाकुर तीन साल पूर्व अपनी दूसरी पत्नी सरिता के साथ गायब हो गया था। लॉकडाउन के दौरान वे दोनों ग्राम फरदफोड़ आए थे। तब से दोनों पत्नियों के बीच विवाद व कलह होते रहता था। शुक्रवार को भी तीनों के बीच विवाद हुआ। जानकारी के अनुसार सरिता ने कुछ दिनों पूर्व अपने पति के खिलाफ मारपीट की शिकायत की थी। जिसकी पेशी से शुक्रवार को पति लौट कर आया था।

कलह की वजह से आरोपी ने आवेश में आकर घर में रखे हंसिए से गले पर वार कर दिया। पुलिस शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए डौंडीलोहारा भेज दिया। पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है। घटना के बाद से गांव में तनाव है