हाथरस जैसी झकझोर कर देने वाली घटना छत्तीसगढ़ में! सहेली के साथ शादी में गई लड़की के साथ 7 लोगों ने किया गैंगरेप ! 2 दिन बाद लड़की ने किया सुसाइड ! इस रविवार लड़की के पिता ने भी की सुसाइड की कोशिश..

4,647 views

केशकाल/ कोंडागांव। उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए गैंगरेप से ही तरह झकझोर कर देने वाली घटना छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग के कोंडागांव जिले के केशकाल में प्रकाश में आई है। गैंगरेप की घटना आज से 2 महीने पहले हुई थी। शादी घर में गई एक लड़की के साथ 7 लोगों ने जंगल में जाकर गैंगरेप किया था। घटना के 2 दिन बाद लड़की ने आत्महत्या कर ली थी और इस रविवार को लड़की के पिता ने भी आत्महत्या की कोशिश की। आज मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस ने इस पर कार्यवाही शुरू की है और लड़की की दफन लाश को तहसीलदार की मौजूदगी में निकाला जा रहा है।

बताया जा रहा है कि 18 जुलाई को लड़की अपने गांव छोटेओडागांव पास के ही गांव कांडागांव में अपनी सहेली के साथ एक शादी में गई थी। जहां उसे शादी घर से उठाकर 7 लोग ले गए और जंगल में बारी-बारी से बलात्कार किया। बलात्कार की घटना के बाद लड़की 19 जुलाई को अपने घर पहुंची और परिजनों को इसके बारे में बताया मगर परिवार ने भी उसके इंसाफ के लिए उसका साथ नहीं दिया। दबंगों की डर की वजह से परिवार वालों ने चुप रहना ही बेहतर समझा। बताया जा रहा है कि उन्होंने इस मामले में थाने में कोई भी एफ आई आर दर्ज नहीं करवाई। अपने साथ हुए इस अत्याचार और परिवार वालों की खामोशी के बाद लड़की अंदर ही अंदर घुटती रही और घटना के अगले दिन 20 जुलाई को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

5 अक्टूबर रविवार को लड़की के पिता ने भी आत्महत्या की कोशिश की। जिसके बाद यह पूरा मामला फिर से उभर कर सामने आया। आज सुबह से मामला मीडिया में उछलने के बाद पुलिस और प्रशासन हरकत में आई और लड़की के गांव जाकर लड़की की दफन लाश को तहसीलदार की मौजूदगी में दोबारा बिसरा जांच के लिए निकाला जा रहा है। आईजी और एसपी भी लड़की के गांव पहुंचे हैं।