14 साल की बच्ची को मौत का डर दिखाकर दुष्कर्म करता रहा 49 साल का आरोपी…जब गर्भ ठहर गया तब घरवालों को पता चला….!!

रायपुर। शहर के मोवा इलाके में 49 साल का अधेड़ आरोपी पिछले एक साल से नाबालिग बच्ची को धमकी देकर उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। बच्ची गर्भवती हुई तब घरवालों को पता चला। पुलिस ने शनिवार देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी खुद दो बच्चों का पिता है। पुलिस ने बताया कि आरोपी संतोष साहू मोवा इलाके में रहता है।

बच्ची की उम्र 14 साल है। आरोपी संतोष मुहल्ले में ही रहता है। सालभर पहले उसने बच्ची को बातों में उलझाया। फिर खेलने के लिए घर बुलाया। कभी चॉकलेट देकर तो कभी दूसरी चीजों का लालच देकर बच्ची को झांसे में लिया और गलत तरीके से छूता रहा। इसके बाद आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

बच्ची को घटना के बाद मार डालने और परिवार के लोगों को मारने की धमकी दी। बच्ची ने किसी से कुछ नहीं कहा और सब कुछ सहती रही। हाल ही में बच्ची की हालत बिगड़ गई। परिजन उसे अस्पताल लेकर गए तब पता चला कि बच्ची गर्भवती है। घर वालों ने पूछा तो बच्ची ने सारी घटना के बारे में बताया। इस केस में आरोपी को पकड़कर पुलिस पूछताछ कर रही है।

Read More

Raigarh

रायगढ़ / सारंगढ़ में 50 बिस्तर अस्पताल…कोसीर को उप तहसील एवं भडि़सार जलाशय निर्माण की घोषणा.. बंद जूट मिल को शुरू करने की होगी पहल..! छत्तीसगढ़ की सांस्कृतिक विरासत हमारी पहचान-मुख्यमंत्री बघेल..