रायगढ़ / 24 घंटे के भीतर जिंदल कर्मी से लूटपाट करने वाले 2 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…3 फरार आरोपियों की तलाश जारी.. पढ़े पूरी खबर

रायगढ़। जिंदल पावर लिमिटेड तमनार में डिप्टी मैनेजर के पद पर कार्यरत डमरूधर त्रिवेदी के साथ 15 अक्टूबर की रात पूंजीपथरा थाना क्षेत्र के बडगांव के पास हुए लूटपाट मामले में पूंजीपथरा पुलिस ने दो आरोपियों को घटना के 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है। वहीं 3 आरोपी अभी फरार हैं जिनकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है। पुलिस के अनुसार जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी हो सकती है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार 15 अक्टूबर की रात 8.30 बजे पंजरीप्लांट चक्रधर निवासी जिंदल पावर लिमिटेड तमनार में डिप्टी मैनेजर केे पद पर कार्यरत डमरूधर त्रिवेदी पिता स्व. धनेश्वर प्रसाद त्रिवेदी उम्र 49 साल प्रतिदिन की तरह अपने बाइक सीजी 13 यूबी 4701 बजाज डिस्कवर से ड्यूटी करने जिंदल पावर लिमिटेड तमनार पर जा रहे थे तभी रात्रि करीब 8.30 बजे बडगांव जंगल के पास सुनसान व एकांत रास्ता देखकर लूटेरों में डमरूधर त्रिवेदी के बाइक को ठोकर मार दिये।

जेपीएल तमनार कर्मचारी के साथ लूट-पाट! गाड़ी पर्स मोबाइल और हेलमेट तक लूट कर ले गए लुटेरे, नाइट शिफ्ट की ड्यूटी के लिए दूसरे रास्ते से जा रहा था कर्मचारी..

जिससे वे बाइक सहित नीचे गिर गये जिसके बाद आरोपियों में डमरूधर त्रिवेदी के साथ मारपीट करते हुए उनके मोबाइल फोन, पर्स, हेल्मेट और बाइक को लूट कर फरार हो गये। जिसके बाद डमरूधर त्रिवेदी ने घटना की रिपोर्ट पूंजीपथरा थाने में दर्ज करायी थी। मामले में पूंजीपथरा पुलिस ने धारा 394 भादवि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया था।

24 घंटे के भीतर मामले में 2 आरोपी करण यादव पिता उमेश यादव 19 साल निवासी कृष्णापुर कोतरारोड और हिमांशु प्रधान पिता अरूण प्रधान उम्र 19 साल निवासी ढिमरापुर दिनदयाल कॉलोनी रायगढ़ को हिरासत में लेकर पुछताथ किया गया। पुछताछ में पता चला कि उनके 3 और साथी घटना में शामिल थे। जो अभी फरार हैं। जिनकी तलाश की जा रही है। जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी हो जाएगी। पकड़े गये आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने लूटी गई बाइक, मोबाइल व पर्श बरामद कर लिया है। और आरोपियों को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा जा रहा है।

Join Group

Read More

Crime Story

RIG Breaking : सगे भाइयों की फांसी के फंदे पर लटकती मिली लाश..! एक एनआईटी से बीटेक किया था तो दूसरा था जेपीएल में इंजीनियर..! घटना स्थल से मिला सुसाइड नोट..परिजनों में पसरा मातम…पढ़े पूरी खबर…

Raigarh

RIG Breaking : दीपावली के अवसर पर डीएम भीमसिंह ने रायगढ़ जिले में दुकानों के खुलने व बन्द करने के समय में फिर किया संशोधन.. जानें अब जिले में कब से कब तक खुलेंगी दुकानें ? क्या रविवार को होगा टोटल लॉक डाऊन ? जानने के लिए पढ़े खबर..!