रायगढ़/ पुलिस कप्तान के क्राइम मीटिंग के बाद तेज हुई फरार आरोपियों की धर पकड़, पत्नी को प्रताड़ित करके आत्महत्या के लिए उत्प्रेरित करने वाला फरार आरोपी गिरफ़्तार…!!!

1,026 views

रायगढ़/ रायगढ़ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह द्वारा वारंटियों एवं फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये चलाये गये अभियान में प्रतिदिन वारंटियों व फरार आरोपियों की गिरफ्तारी की जा रही है । इसी क्रम में थाना धरमजयगढ के अप.क्र. 93/2021 धारा 306 भादवि के फरार आरोपी  को गिरफ्तार कर धरमजयगढ़ पुलिस द्वारा रिमांड पर भेजा गया है ।

धर्मजयगढ़ के मर्ग क्रं. 43/2020 धारा 174 जा.फौ. की मृतिका अमरीका राठिया  निवासी ग्राम ओंगना निवासी मृतिका अमरीका राठिया को उसका पति नरेश राठिया प्रताड़ित करता था व पति के प्रताड़ना से तंग आकर अमरीका राठिया ने आत्महत्या कर लिया था जिसमें धर्मजयगढ़ पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ पत्नी को आत्महत्या के लिए उत्प्रेरित करने के जुर्म में पति नरेश राठिया के खिलाफ दिनांक 16/05/2021 को मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया था ।

आरोप दर्ज होने के बाद भी आरोपी नरेश राठिया फरार था जिसे  विशेष अभियान के तहत थाना प्रभारी धरमजयगढ़ निरीक्षक अंजना केरकेट्टा, उप निरीक्षक प्रवीण मिंज व हमराह स्टाफ द्वारा पतासाजी कर पकड़ा गया है । आरोपी नरेश राठिया पिता साधराम राठिया उम्र 25 वर्ष निवासी ग्राम ओंगना थाना धरमजयगढ़ को आज गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।
    

Read More