रायगढ़ / निगम परिसर से बाइक चोरी कर, जा रहा था जीजा के घर..! सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस ने जकड़ा..! जीजा-साला के कब्जे से चोरी की 5 मोटरसाइकिलें बरामद..!

1,148 views

रायगढ़। कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित नगर निगम परिसर से बाइक चोरी कर जीजा के घर में रखने जा रहे साला को कोतवाली पुलिस ने पकड़ लिया। मामले में जीजा की दखलअंदाजी होने के कारण उसे भी पूछताछ हेतु थाना लाया गया। जिनके कब्जे से चोरी की पांच मोटरसाइकिल बरामद की गई है। जीजा और शाला को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक मनीष नागर को कल सूचना मिली की जोगीडीपा का अनिकेत सारथी चोरी की एक बाइक अपने जीजा भक्त प्रहलाद उर्फ भक्तो सारथी निवासी ग्राम तिलगा थाना चक्रधरनगर के पास छोड़ने जा रहा है । कोतवाली पुलिस ने संदेही अनिकेत सारथी को बजाज डिस्कव्हर मोटर सायकल क्रमांक CG 13- SA- 4968 के साथ पकड़े ।

इन क्षेत्रों से किये है बाइक चोरी-

संदेही अनिकेत सारथी से कड़ी पूछताछ करने पर आरोपी अनिकेत सारथी अपने जीजा के साथ नगर निगम परिसर से बाइक चोरी करने के अलावा शहर के चांदमारी षड़ंगी कॉलोनी से एक नीला एचएफ डीलक्स मोटरसाइकिल CG 13-Z-9423 तथा रेलवे स्टेशन से एक लाल रंग की सीडी डॉन मोटरसाइकिल एवं पंचधारी घाट से एक लाल रंग की कावासाकी बजाज व लाल एचएफ डीलक्स मोटरसाइकिल की चोरी कर विभिन्न स्थानों पर छिपाकर रखना बताये ।

आरोपियों की निशांदेही पर चोरी की पांच नग मोटरसाइकिलें कीमती करीब ₹65,000 का बरामद किया गया है । आरोपियों से जब्त दो मोटरसाइकिल एचएफ डीलक्स CG 13-Z-9423 एवं बजाज डिस्कव्हर मोटर सायकल क्रमांक CG 13- SA- 4968 के संबंध में थाना कोतवाली में धारा 379 के तहत चोरी का मामला दर्ज है, आरोपियों से बरामद इन दो बाइक की अपराध में बजाफ्ता सुमार किया गया है । शेष बरामद तीन मोटरसाइकिल के संबंध में धारा 41(1+4)CrPC/379 IPC के तहत कार्यवाही की गई है ।

विज्ञापन

Read More