छत्तीसगढ़/ अकेला देखकर टीआई के साथ मारपीट.. पुलिस गाड़ी को भी तोड़ा! सात में से छह गिरफ्तार ! 5 निकले कोरोना पॉजिटिव.. सेंटर से भागे फिर धराये.. देखें सनसनीखेज मामले की पूरी स्टोरी..

2,284 views

बलौदाबाजार। सोमवार की रात कुछ लोगों के द्वारा भटगांव थाना प्रभारी एचएल रात्रे से मारपीट की गई थी। इस दौरान उनके वाहन में भी तोड़फोड़ की गई थी। घटना के बाद पुलिस ने 6 आरोपियों गिरफ्तार किया। जिसमें बिलाईगढ़ पांच आरोपी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए कोविंड सेंटर में छोड़ा गया था। सभी पांच आरोपी कोविड सेंटर से भाग गए थे। जिसके बाद से पूरे मामले में सनसनी मच गई थी और पुलिस पर भी सवालिया निशान उठ रहे थे। फरार होने के कुछ घंटे बाद ही पुलिस द्वारा पांचों आरोपियों को दोबारा गिरफ्तार कर लिया गया।

क्षतिग्रस्त पुलिस वाहन

जानकारी के अनुसार घटना भटगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत सलौनीकला की है। सोमवार की रात करीब 11:00 बजे राजू देवांगन के घर कुछ युवक और लड़के मारपीट करने के लिए घर में घुस गए जिसके बाद घटना के बारे में भटगांव पुलिस को सूचित किया गया भटगांव पुलिस मौके पर पहुंचती तब तक सभी आरोपी फरार हो चुके थे।

पुलिस गाड़ी के अंदर का दृश्य

भटगांव पुलिस रात में ही सभी आरोपियों की पतासाजी में जुट गई। इसी बीच थाना प्रभारी एचएल रात्रे को अकेला पाकर सभी आरोपियों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी और इतना ही नहीं उनकी पुलिस गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

गिरफ्त में आरोपी

इस पूरी घटना के बाद आरोपियों की पतासाजी तेज कर दी गई और इस मामले में लिप्त सात में से छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। जिसमें से दो नाबालिग थे। उनका कोरोना टेस्ट कराने पर पांच आरोपी पॉजिटिव निकले। इलाज के लिए उन्हें बिलाईगढ़ कोविड सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां से मौका देखकर पांचों भाग गये। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें दोबारा उनके घर से पकड़ा। पकड़े जाने पर उन्होंने बताया कि वह कोरोना के डर से कोविड सेंटर से भागे थे।

Read More

Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ / नई आफत की आहट..! मासूमों पर मंडराने लगे हैं संकट के बादल..! 80 बच्चे अस्पताल में भर्ती, 20 ऑक्सीजन सपोर्ट पर ! 3 बच्चों की हो चुकी है मौत ! सर्दी, खांसी और बुखार की शिकायत..! बेड फुल… जमीन पर चल रहा इलाज..! पढ़ें खबर..