छत्तीसगढ़ / रात्रि 12:00 बजे प्रेमी के साथ नदी किनारे मिलने आई थी प्रेमिका..! तभी शादी के लिए करने लगी जिद..! गुस्से में प्रेमी ने दबा दिया गला… फिर नदी में बहा दिया शव..! घटना के बाद थाने में किया सरेंडर…

1,500 views

जांजगीर चांपा। शादी के लिए प्रेमी से जिद करना प्रेमिका को भारी पड़ गया प्रेमी ने आवेश में आकर युवती का गला दबाकर हत्या कर दी और शव को नदी में बहा दिया। पूरी घटना बीर्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत किकिरदा की है। घटना के बाद आरोपी प्रेमी ने थाने में जाकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार किकिरदा के एक नाबालिक युवक ने थाने आकर जानकारी दी स्कूल के दौरान उसका प्रेमप्रसंग गांव के ही एक युवती राजेश्वरी से थी। बीती रात 12 बजे युवती को मिलने के लिए बुलाया,फिर युवती को लेकर नदी घाट में लेजाकर बैठकर बातचीत कर रहे थे,तभी युवती ने अपने प्रेमी को शादी के लिये जिद किया व अपने साथ घर ले जाने के लिए बोली।

तब प्रेमी ने उसे घर ले जाने से मना करते हुए तैश में आकर गमक्षा से युवती का गला दबा दिया जिससे युवती अधमरा हो गई। जिससे डर में नाबालिक आरोपी द्वारा युवती को नदी में लेजाकर डुबा दिया जिससे उसकी मृत्यु हो गई। वहीं युवती के शव को नदी में बहा दिया।

3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद मिला शव


पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से नदी में शव कि खोजबीन कि 3 घंटे के कड़ी मशक्कत के बाद किकिरदा के नेगरुडीह घाट से युवती के शव को बरामद किया गया। मृत युवती के गले में चोट के निशान मिले हैं। वहीं आरोपी द्वारा घटना में प्रयुक्त गमक्षा को भी जप्त किया है।

Read More