छत्तीसगढ़ / पति पत्नी ने एक साथ फांसी लगाकर की खुदकुशी…! 4 साल पहले लव मैरिज कर घर से दूर बसाई थी अपनी दुनिया..! पुलिस जांच में जुटी..

2,203 views

रायपुर . उरला इलाके में एक युवक ने अपनी पत्नी के साथ फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।

पुलिस के मुताबिक उरला के बेंद्री रोड में किराए के मकान में रहने वाले पुष्पराज देवांगन के कमरे का दरवाजा शुक्रवार सुबह से नहीं खुला था। शाम तक जब दरवाजा नहीं खुला, तो मकान मालिक ने दरवाजा खटखटाया। इसके बाद भी भीतर से दरवाजा नहीं खुला, तो दरवाजा तोड़ा गया। भीतर पुष्पराज और उसकी पत्नी रत्ना फांसी के फंदे में लटके मिले। दोनों ने सिलिंग फैन में फंदा लगाया था।

इसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को नीचे उतारा गया। मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी गई। खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

लव मैरिज की थी दोनों ने
पुलिस के मुताबिक पुष्पराज मूलता जांजगीर चांपा का रहने वाला है। करीब चार साल पहले दोनों ने लव मैरिज की थी। इसके बाद से किराए के मकान में रह रहे थे। युवक मोबाइल एसेसीरिज बेचने का काम करता था। दोनों के एक साथ खुदकुशी करने का कारण पता नहीं चल पाया है। पुलिस के मुताबिक मौके पर कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। बताया जाता है कि रत्ना गर्भवती थी। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

Read More