छत्तीसगढ़ / टीवी पर कार्टून दिखाने के बहाने, पड़ोसी व्यक्ति ने 3 साल की मासूम से किया दुष्कर्म…! दादी निकली ढूंढने तो कमरे में मिली बेहोश..! पुलिस गिरफ्त में आरोपी..!

2,134 views

बिलासपुर। कोटा थाना क्षेत्र से एक अधेड़ द्वारा द्वारा टीवी पर कार्टून दिखाने के बहाने अपने पड़ोस में रहने वाली 3 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बच्चे जब घर पर नहीं दिखी तो दादी उसकी तलाश करने पड़ोसी के घर पहुंचे जहां बच्चे बेसुध मिली परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, गांव में 18 जून की शाम 3 साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला शिव प्रसाद (45) पहुंचा और बच्ची को टीवी पर कार्टून दिखाने के नाम पर अपने साथ घर ले गया। इसी बीच बच्ची की दादी उसे तलाश करने निकली। नहीं मिली तो पड़ोसी शिव प्रसाद के घर आवाज लगाई। दरवाजा नहीं खुलने पर उन्होंने छेद से झांक कर देखा। आरोप है कि शिव प्रसाद बच्ची से दुष्कर्म कर रहा था।

दादी ने शोर मचाया तो आरोपी ने दरवाजा खोला
इसके बाद दादी ने शोर मचाया और दरवाज पीटा तो शिव प्रसाद बाहर निकला। दादी कमरे में घुसी तो बच्ची बिना कपड़ों के बेहोशी की हालत में पड़ी हुई थी। इसके बाद दादी उसे उठाकर घर लाई और बेटे व बहू को बताया। परिजन बच्ची को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। अगले दिन 19 जून को थाने में FIR दर्ज कराई गई। पुलिस ने रविवार को आरोपी शिव प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल बच्ची की हालत ठीक बताई जा रही है।

Read More