छत्तीसगढ़ / नदी में मिली अज्ञात युवती की लाश..! सीने में बंधी है रस्सी, शरीर पर भी चोट के निशान..! हत्या की आशंका..! जांच में जुटी पुलिस…

2,789 views

महासमुंद। जिले में एक युवती की जोक नदी में लाश मिली है। युवती की लाश आस-पास के लोगों ने नदी में तैरती हुई देखी थी। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई है। युवती कौन है इस बात का पता नहीं चल सका है। युवती के शरीर पर रस्सी बंधी हुई है और उसके शरीर पर चोट के निशान हैं। फिलहाल पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि युवती ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या कर नदी में फेंका गया है। मामला सांकरा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, सांकरा इलाके में जोक नदी में एक युवती की लाश मिली है। जहां पर युवती की लाश मिली। वहां पर दोपहर में गांव के लोग नहा रहे थे कि अचानक देखा कि नदी में युवती की लाश तैर रही है। इसके बाद उसके शव को नदी से निकाल दिया गया और इस बात की जानकारी सांकरा थाना पुलिस को दी गई है। ग्रामीणों ने देखा की युवती की शरीर पर कुछ जगह पर चोट के भी निशान हैं।

घटना की खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने बताया कि अभी यह पता नहीं चल सका है कि युवती कौन है। हम सोशल मीडिया और अन्य माध्यमों से युवती का पता लगा रहे हैं। युवती के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। पुलिस के मुताबिक युवती की उम्र 30 से 35 वर्ष के बीच होगी। उसने लाल रंग की कुर्ती और सफेद लैगिन्स पहन रखी थी। अभी उसके शरीर पर कोई ऐसा विशेष पहचान चिन्ह नहीं मिला है, जो उसकी शिनाख्त में मदद दे। फिलहाल पुलिस अब इस मामले की जांच कर रहे हैं।

Read More