रायगढ़ / अवैध कबाड़ से लदा वाहन चढ़ा कृष्णकांत सिंह के हत्थे..! वाहन चेकिंग कर रहे पुलिस को देख तमनार की ओर तेज गति से भगाया..! पुलिस ने पीछा कर चौक पर पकड़ा..! पढ़ें खबर…

रायगढ़। पूंजीपथरा पुलिस कल शाम सड़क पर वाहनों की जांच कर रही थी। तभी एक आईसर वाहन को रोकने की प्रयास की गई तब वाहन चालक ने वाहन को न रोक कर अत्यधिक तेज गति से तमनार जाने वाली सड़क की ओर भागने लगा। जिससे पुलिस को शक होने पर उक्त वाहन कि पीछा की गई जिसे तमनार के चौक के पास पकड़ा गया।

मिली जानकारी अनुसार पूंजीपथरा थाना प्रभारी निरीक्षक कृष्णकांत सिंह के नेतृत्व में कल वाहन चेकिंग दौरान शाम करीब 6:00 बजे उपरीक्षक एमडी जायसवाल, सहायक उप निरीक्षक आशिक रात्रे, प्रधान आरक्षक अमित तिर्की व आरक्षक के साथ वाहनों की चेकिंग की जा रही थी ।

इसी दौरान घरघोड़ा की ओर से आ रही आईशर वाहन (मीडियम ट्रक) क्रमांक CG12- AQ0448 को रोकने का प्रयास किया गया जिस पर वाहन का चालक वाहन को तेजी से तमनार की ओर जाने वाली रास्ते में मोड़कर भागने लगा जिसे पुलिस वाहन से पीछाकर तमनार चौक के पास पकड़ी । वाहन में करीब 4 टन कबाड़ जिसमें वाहनों के पार्ट्स, लोहा, टीन के टुकड़े लोड था ।

आरोपी चालक

कबाड़ के संबंध में वाहन चालक दिलशाद खान पिता अब्दुल करीम खान उम्र 19 वर्ष निवासी इमलीडुग्गू थाना कोतवाली जिला कोरबा से पूछताछ करने पर कोरबा से पूंजीपथरा के किसी प्लांट में माल छोड़ने आना बताया है। वाहन में लोड माल के संबंध में कागजात की मांग करने पर चालक कोई कागजात नहीं होना बताया ।

वाहन में लोड़ कबाड़ चोरी की संपत्ति होने के संदेह पर थाना पूंजीपथरा पुलिस द्वारा कबाड़ 4 टन कीमती ₹1,76,156 का जप्त कर आरोपी के विरुद्ध धारा 41(1-4)CrPC/379 IPC के तहत कार्यवाही कर रिमांड पर भेजा गया है ।

Read More