रायगढ़ / हत्या के मामले में दो फरार आरोपी चढ़े भूपदेवपुर पुलिस के हत्थे..! युवती को भगाकर ले जाने वाले युवक की चार लोग किये थे हत्या..! दो आरोपियों को पहले ही भेजा गया है रिमांड पर….जानें क्या है पूरा मामला… पढ़ें पूरी खबर…

1,583 views

रायगढ़।भूपदेवपुर पुलिस द्वारा ग्राम पतरापाली, कोतरारोड़ में रहने वाले छोटेलाल सारथी की हत्या मामले के फरार चल रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार कर आज रिमांड पर भेजा गया है । हत्या मामले में दो आरोपियों को घटना के बाद 09 जून को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया था ।

मिली जानकारी अनुसार आरोपियों ने बताया कि 07 जून को छोटेलाल सारथी को जंगल में ले जाकर लात घुसा एवं डण्डा से मारपीट कर हत्या कर लाश को रोड किनारे जंगल झाडियों के बीच छिपा दिये थे ।

हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद दो आरोपी फरार हो गये थे। आज भूपदेवपुर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिलने पर फरार आरोपी चैतन राठिया 21 वर्ष अंजोरीपाली, एवं लक्ष्मीप्रसाद राठिया उम्र 33 वर्ष केनाभांठा को गिरफ्तार कर पूछताछ किया गया।

जो घटना को अंजाम देने के बाद थाना में खुद को समर्पण करने वाले आरोपी कन्हैया राठिया एवं टीकम राठिया के साथ मिलकर छोटेलाल की हत्या कर लाश को जंगल में छिपा देना स्वीकार किये। आरोपियों से घटना में प्रयुक्त मोटर सायकल को बरामद कर आज गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है ।

Read More