रायगढ़ / खेत में लगे फसल पर ट्रैक्टर चलाने का किया विरोध..! तीन भाइयों ने मिलकर कर दी जमकर पिटाई..! ग्रामीण की मौत..! पढ़ें खबर…

1,860 views

न्यूज़ रिपोर्टर लैलूंगा ब्लाक-रमेश चौहान

रायगढ़। लैलूंगा थाना क्षेत्र के मुडा़गांव में तीन भाइयों ने मिलकर एक ग्रामीण को पीट- पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक का कसूर बस इतना था कि उसने खेत में लगी उड़द की फसल पर ट्रैक्टर चलाने का विरोध किया था। जिससे ताव में आकर तीन भाइयों ने मिलकर उसकी बेदम पिटाई कर मौत की नींद सुला दी। सूचना के बाद लैलूंगा पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है ।

मिली जानकारी अनुसार पीड़ित परिवार ने थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज की। मुडा़गांव के बस्ती रामनाथपुर निवासी दिलेश्वर डेल्की सोमवार सुबह अपने खेत पर काम कर रहा था । तभी उसके खेत में एक ट्रैक्टर घुसा हुआ था जिससे खेत में लगी उड़द की फसल खराब हो गई थी। कुछ देर बाद सुबह लगभग 9 बजे राजू डेल्की उसने बताया कि ट्रैक्टर उसी का है। इस पर दोनों के बीच विवाद हुआ थोड़ी देर में राजू के दोनों भाई नरेंद्र और उपेन्द्र आ गए । तीनों भाइयों ने मिलकर ग्रामीण से मारपीट शूरु कर दी। फावड़े डंडे से मारकर ग्रामीण की हत्या कर दी मौके पर ही उसकी मौत हो गई।