रायगढ़ / किशोरी को पहले प्रेम जाल में फसाया… फिर फोटो वायरल करने की धमकी देकर करता रहा दुष्कर्म..! आरोपी गिरफ्तार…

1,883 views

रायगढ़। नाबालिग बालिका को प्रेम जाल में फंसा कर बिना बताए मोबाइल पर नाबालिक की फोटो खींचकर वायरल करने की धमकी देते हुए शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है। रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित पास्को एक्ट की धाराओं में आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजी है।

पूरा मामला सरिया थाना क्षेत्र का है जहां नाबालिग और आरोपी के बीच पिछले 3 सालों से प्रेम प्रसंग था तभी आरोपी सनी चौहान ने नाबालिग को बिना बताये अपने मोबाइल पर फोटो खींच लिया और वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग को अपने घर बुलाता था और उसके साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दिया करता था।

15-16 जुलाई की रात करीब 11/00-12/30 बजे शनि घर के पास आकर “बाहर आओ तुम्हारा फोटो को तुम्हारे सामने डीलिट कर दुंगा” बोल कर बुलाया और अपने साथ अपने पुराने घर में ले गया, जहां दुष्कर्म किया और घटना किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दिया । पीडिता अपनी मां को घटना बताई और थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई ।

पीड़िता की रिपोर्ट पर शनि चौहान पिता मेन्हा चौहान उम्र 19 साल निवासी ग्राम बरमपुरा थाना सरिया के विरूद्ध दर्ज की गई है । आरोपी को धारा 376,506 4, 6 पास्को एक्ट में आज रिमांड पर भेजा गया ।

Read More

Chhattisgarh

छत्तीसगढ़/ एक बार फिर भाजपा और कांग्रेस हुई आमने-सामने… प्राइवेट मेडिकल कॉलेज के अधिग्रहण पर गरमाया मामला… ज्योतिराज सिंधिया ने समझाया “टिकाऊ और बिकाऊ” में फ़र्क और कहा “सरकारी पैसे से दामाद की संपत्ति खरीद रहे भूपेश बघेल”… जानिए प्रदेश राजनीति का सियासी पारा… पढ़े पूरी खबर!!