रायगढ़ / चाची के घर सरगुजा जाने के लिए निकला था युवक..! रात 8:00 बजे फोन नहीं हुआ रिसीव..! अगले दिन बकरी चरवाहों ने देखा, फांसी के फंदे पर झूलता शव..!पुलिस जांच में जुटी…

1,418 views

रायगढ़। कापू थाना क्षेत्र से 20 वर्षीय युवक द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया है। परिजन की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की विवेचना में जुटी गई है।

कापु पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक जयलाल पिता मंगलसाय मंझवार निवासी बतासी जो अपने घर से 16 तारीख को दोपहर 3:00 बजे सरगुजा अपनी चाची के घर जाने के नाम से निकला हुआ था।

बताया जा रहा है कि मृतक मानसिक रूप से विक्षिप्त था जो गांव के आसपास घूमता रहता था। घर से सरगुजा जाने के लिए मृतक निकला था जिसके बाद परिजन रात 8:00 बजे फोन किए तो वह फोन रिसीव नहीं किया।

अगले दिन जब गांव के आसपास के लोगों ने बकरी चराने के लिए मृतक के गांव से लगभग 2 किलोमीटर दूर गांवरढांड के जंगल मे गए हुए तभी उन्हें फांसी के फंदे पर झूलता हुआ एक युवक का शव दिखा जिसके बाद बकरी चराने गए लोगों ने ग्रामीणों को सूचना दी सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक की शिनाख्त हुई। मृतक ने अपने दो टावेल को जोड़कर फांसी का फंदा बनाया और आत्महत्या को गले लगा लिया । फिलहाल कापू पुलिस मर्ग कायम कर मामले की विवेचना कर रही है।

Read More

Raigarh

RIG फॉलोअप/ खरसिया फैक्टरी हादसे में तीन मजदूरों की हुई मौत… घायलों का उपचार जारी… मृतक के परिजनों ने घटनास्थल पर कम्पनी प्रबंधन व एसडीएम से कि मुआवजे की मांग… सीएम बघेल ने भी दिए निर्देश… जाने वहाँ का हाल ! पढ़ें खबर…