रायगढ़ / मेरी बेटी को भगाने में तुम साथ दिए हो..! मेरी बहन की मोबाइल नंबर दूसरे लोगों को देते हो..! पिता पुत्र ने मिलकर कि युवक की पिटाई..! मामला दर्ज…

2,053 views

रायगढ़। बरमकेला थाना क्षेत्र से दो पक्षों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। पीड़ित ने मामले की शिकायत बरमकेला थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र के खिलाफ धारा 294,323,34,506 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

पूरा मामला बरमकेला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव बिलाईगढ़ ब का है। जहां कल पंकज पटेल उम्र 19 वर्ष जो अपने साथी चंद्रहास सिदार के साथ प्राथमिक शाला स्कूल बिलाईगढ़ ब में बैठा हुआ था। तभी गांव का ही फ़क़ीर मोहन पटेल उनके पास आया और उसकी बहन की मोबाइल नंबर को अन्य लोगों को क्यों देते हो कहते हुए आरोप लगाकर पीड़ित युवक को गंदी गंदी गाली गलौज करने लगा। फिर उसे अपने घर ले जाकर अपने पिता मंगलू पटेल के साथ मिलकर पूछताछ करने लगे।

उनकी बेटी को लड़के के साथ भगाने में साथ देने का आरोप लगाते हुए मोबाइल नंबर को अन्य लोगों को देने की बात कहते हुए पिता पुत्र ने मिलकर पीड़ित युवक को डंडे व हाथ में पहने चूड़ा से मारपीट किए जिससे पीड़ित युवक के सिर में गंभीर चोटें आई और खून बहने लगा। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

Read More

Chhattisgarh

छत्तीसगढ़/ मंत्री सिंहदेव वॉकआउट बनाम विधायक बृहस्पत सिंह के मुद्दे पर विपक्ष का जोरदार हंगामा… तीसरे दिन भी प्रश्नकाल हुआ बाधित… सोशल मीडिया में वायरल हुए VIDEO पर उठे सवाल?? “विधानसभा अध्यक्ष” ने भी कही अहम बातें… भाजपा ने कहा- इस मुद्दे पर सरकार का जबाब आना चाहिए…. जानिए पूरा माजरा… देखें वीडियो !!

Big story

अंतिम दिन छत्तीसगढ़ विधानसभा में छाया रहा शराब का मुद्दा! विपक्ष ने लगाया सरकार पर संरक्षण में अवैध शराब बेचने का आरोप.. शराबबंदी पर घेरा.., सरकार का जवाब.. ‘शराबबंदी फेल.. स्प्रिट पी कर मर रहे लोग..?’ शराब के अरबी और हल्बी अनुवाद भी बवाल..! गंगाजल की कसम पर भड़के CM.. पढ़े पूरी खबर