रायगढ़/ सट्टा बाजार का कुख्यात शातिर खाईवाल ‘विक्की’ लाखों की सट्टापट्टी के साथ चढ़ा पुलिस के हत्थे ! साइबर सेल के साथ पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में कई नामचीन खाईवालों को भी पुलिस ने दबोचा ! सटोरियों के बीच ख़ौफ का माहौल.. पढ़े खबर..!

1,125 views

रायगढ़25 जून। रायगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह के कड़े निर्देशों के बाद जिले की पुलिस रोज अपराधियों की धर पकड़ कर रही है। उनके निर्देश के बाद जिले के सट्टा खाईवालों की शामत आ गई हैं। पुलिस की कार्यवाही के कारण जिले का सट्टा खाईवालों के बीच हड़कंप मचा हुआ है। सटोरियों की धरपकड़ के क्रम में खरसिया पुलिस एवं साइबर सेल ने एक साथ संयुक्त ऑपरेशन चलाते हुए गुरूवार को खरसिया के सबसे बड़े खाईवाल विक्की अग्रवाल समेत कई नामचीन खाईवालों को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार दबोचे गए खाईवालों के कब्जे से लाखों की सट्टा-पट्टी के साथ साथ बड़े पैमाने पर नगद राशि भी बरामद किए गए हैं। हालांकि जांच के नाम पर अब तक खुलासा नहीं किया हैं। माना जा रहा है कि शुक्रवार को हिरासत में लिए गए सभी सटोरियों की जन्मकुंडली सामने रखी जायेगी।

मटका बाज़ार का बादशाह कहे जाने वाला विक्की को मिलता है राजनैतिक संरक्षण इसलिए वर्षो फला फुला उसका सल्तनत

खरसिया क्षेत्र में विक्की अग्रवाल का नाम मटका बाजार की दुनिया में किसी परिचय का मोहताज नहीं है। रायगढ़ से सक्ती, चाम्पा तक विक्की की सल्तनत कायम है। कल्याण, बॉम्बे, राजधानी से लेकर क्रिकेट सट्टा का इसे बेताज बादशाह माना जाता है। ऐसी बात नहीं कि विक्की के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई न की हो, लेकिन राजनीतिक वरदहस्त व संरक्षण प्राप्त होने के कारण गाहे बगाहे की कार्रवाई के बाद विक्की ने हमेशा बड़े रूप में न सिर्फ अपना नेटवर्क फैलाया, बल्कि पुलिस के लिए चुनौती भी बना रहा है। खरसिया पुलिस ने विक्की के साथ आज नौ सट्टा खाईवालों को दबोचते हुए उनके कब्जे से लाखों की सट्टा पट्टी भी बरामद की गई है।

Read More