RIG Breaking : बड़ी मां के ऊपर प्राणघातक हमला कर उतारा मौत के घाट… जांच में जुटी पुलिस…!!

खरसिया 19 अगस्त। खरसिया क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बेन्दोझरिया से दुःखद खबर सामने आ रही है। यहाँ एक व्यक्ति ने अपने ही बड़ी माँ का निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी है। जानकारी के अनुसार आज शाम 4 से 5 बजे के बीच ग्राम बेन्दोझरिया निवासी शंकरलाल साहू उम्र लगभग 45 वर्ष जिसने अपने ही बड़ी मां समारी साहू उम्र लगभग 60 वर्ष की निर्मम हत्या कर उसे मौत के घाट उतार दिया और साक्ष्य छुपाने का प्रयास किया।


नजदीकी गांव पंडरीपानी में रहने वाले एक ग्रामीण ने बताया कि शंकरलाल साहु अपनी बड़ी मां की हत्या कर घटना स्थल से आगे कुछ दूरी पर गढ्ढे पर घसीटते हुए लेकर जा रहा था। उसकी नियत साफ थी कि वह साक्ष्य को छुपाने का प्रयास कर रहा था।

आरोपी शंकरलाल साहू

बताया जा रहा उक्त आरोपी शंकरलाल ने बांस से होने वाले करील की चोरी करने के संदेह पर गुस्से में आकर शंकरलाल ने बिना सत्य जाने वही पर धारधार टँगली से समारी साहू पर ताबड़तोड़ हमला करते हुए मौत के घाट उतार दिया।

खरसिया टीआई एस आर साहू घटना स्थल पर अपनी टीम के साथ पहुँचे तो देखा की आरोपी शंकरलाल के सर पर हत्या का जुनून सवार था और वह गुस्से से आगबबूला हो रहा था। आरक्षक प्रदीप तिवारी व विसोब सिंह को मोटरसाइकिल पर अपनी ओर आते देख आरोपी ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया जिससे आरक्षक प्रदीप के मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हो गयी हालांकि इसमें किसी को कोई शारीरिक क्षति नहीं हुआ।

पुलिस की टीम के सक्रियता के कारण ने बड़ी घटना घट सकते थे लेकिन पुलिस ने चौकन्ना रहते हुए आरोपी शंकरलाल को अपने हिरासत में ले लिया है और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हत्या की तफ्तीश में लग गये हैं।