RIG Breaking: चक्रधर नगर बोईरदादर के हेमा ज्वेलर्स में चंद सेकंडो के भीतर ढाई लाख की उठाई गिरी! संदिग्ध युवक सीसीटीवी फुटेज में धराया..! क्या आपने देखा है इस चोर को..? देखे सीसीटीवी फुटेज और पहचाने..

रायगढ़। रायगढ़ शहरी क्षेत्र से एक सनसनीखेज उठाई लगिरी के मामला प्रकाश में आया है। यहां करीब ढाई लाख की उठाएगिरी अज्ञात युवक ने की है। जो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मामला चक्रधर नगर क्षेत्र बोईरदादर का है।

शुक्रवार की रात करीब 8:00 बजे चक्रधर नगर बोईरदादरबक्षेत्र स्थित हेमा ज्वेलर्स का मालिक ने अपनी दुकान शटर बंद कर रुपयों से भरे बैग को अपनी गाड़ी पर रखा। चंद सेकंडो के भीतर ही.. जब वह अपनी दुकान की शटर गिरा रहा था.. तब तक एक अज्ञात युवक वहां पहुंचा.. और उनमें से एक उसकी गाड़ी से रुपयों से भरा बैग उठाकर चलते बना! इसके पहले कि दुकानदार पलट पाता। उठाईगिरी करने वाला लड़का रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गया।

देखें CCTV फुटेज

इस मामले में पुलिस की शिकायत की गई। पुलिस ने तुरंत इस मामले में संजीदा एक्शन लेते हुए आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला शुरू किया। जिसमें एक सीसीटीवी फुटेज में युवक बैग लेकर भागता हुआ दिखाई दे रहा है।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पता चलता है कि युवक बहुत देर से उनके दुकान बंद करने और गाड़ी मे बैग को रखने को का इंतजार कर रहा था, जैसे ही दुकानदार शटर बंद करने के लिए पीछे मुड़ा युवक ने तेजी से बैग उठा लिया।

युवक ने अपना चेहरा छुपाने के लिए ठंड में पहने जाने वाला फुल जैकेट पहना है। जिसमें उसका सर भी ढका हुआ है। मगर उसके हुलिए से उसकी पहचान की जा सकती है। फिलहाल पुलिस इसकी तलाश में काफी नाकेबंदी कर रही है। अगर आपको भी इस तरह से कोई संदिग्ध ही दिखाई दे तो उसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें।

Read More