RIG Breaking : पूर्व डिप्टी CM के घर तीन लोगों की हत्या… बेटा, बहू और 4 साल की पोती की मर्डर..! मंत्री और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर मौजूद…!

3,497 views

कोरबा। आज तड़के सुबह कोरबा जिले के उरगा थाना क्षेत्र अंतर्गत भैसमा गांव से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। जहां छत्तीसगढ़ के पूर्व उप CM प्यारेलाल कंवर के घर में 3 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे हुए हैं।

मिली जानकारी अनुसार छत्तीसगढ़ पूर्व उप CM प्यारे लाल कवंर के पुत्र हरीश कंवर उसकी पत्नी सुमित्रा कंवर तथा उनकी पुत्री आशी कंवर की हत्या हुई है.

डॉग स्क्वायड और फारेंसिक टीम को बुलाया गया है. घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया है. बताया जा रहा है कि घटना सुबह 4 बजे की है, घटना स्थल पर राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल, महापौर राज किशोर प्रसाद और अन्य कांग्रेसी नेता मौजूद हैं.

बताया जा रहा है कि सुबह 4 बजे के लगभग रोज की तरह हरीश कवर का बड़ा भाई घर से खेत के लिए निकल गया था। भाई के वापस लौटने के बाद इस ट्रीपल मर्डर की जानकारी सामने आई। घटना की जानकारी मिलते ही कोरबा SP अभिषेक मीणा, एडिश्नल एस. पी.कीर्तन राठौर सहित पुलिस अफसर मौके पर है।