RIG Breaking : जिले में नहीं थम रहा सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला.. टेलर के चपेट में आने से फिर गई जान एक गंभीर रूप से घायल…!!

रायगढ़। जिले में कोरोना के साथ सड़क दुर्घटनाओं की संख्या भी दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है लाख जतन और व्यवस्था में सुधार लाने के बावजूद भी लोग बाग लापरवाही और तेज रफ्तार के कारण अकाल मौत मारे जा रहे हैं। हर दूसरे दिन जिले के अंदर कहीं न कहीं कोई दुर्घटना घटित हो रही है कुछ दिनों से लगातार सड़क दुर्घटनाओं की बात सामने आ रही है। जिससे लोगों की मौत होती जा रही है।

कोई खड़ी वाहन से टकरा जा रहा है तो कोई खराब सड़क के कारण वाहन के पहिये फिसलने से काल के गाल में समा जा रहे हैं। औद्योगिक क्षेत्र कहे जाने वाले रायगढ़ जिले में लगातार हो रही सड़क दुर्घटना एक चिंता की विषय बनती जा रही है बच्चों से लेकर बुजुर्ग व्यक्ति भी सड़क दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं। कभी बड़ी वाहन लोगों को कुचलकर निकल जा रही है तो कभी बाइक चालक खड़ी वाहनों से टकरा जा रहे हैं जिससे अव्यवस्था भी उजागर हो रही है।

आज जिले के अंदर संबलपुरी रोड में वनदेवी के पास दोपहर लगभग 12 बजे एक सड़क दुर्घटना फिर सामने आई है जिसमें बाइक सवार दो युवक दुर्घटना के चपेट में आ गए हैं। प्राप्त जानकारी अनुसार दोनों युवक बाइक से दशकर्म कार्यक्रम के लिए जा रहे थे तभी एक युवक बाइक से छिटककर दूर गिर गया तो वही पीछे बैठा युवक टेलर के चपेट में आ गया जिससे वह वहीं गंभीर रूप से घायल हो गया और अस्पताल में दम तोड़ दी।

मिली जानकारी अनुसार मृतक संतोष उरांव पिता फिरु उरांव उम्र 50 वर्ष सुंदरगढ़ जिले के लेफरी फड़ा थाना के बड़खेलिया गांव का रहने वाला है । तो वही घायल युवक का इलाज अभी जिला अस्पताल में किया जा रहा है।

सूचना मिलने के बाद चक्रधर नगर पुलिस द्वारा घटनाकारित टेलर व बाइक को पुलिस कब्जे में ले लिया गया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है ।

Read More