RIG Breaking : डंडे से मार कर उतारा गया था मौत के घाट…रुपये का पुराना लेनदेन बनी हत्या की वजह…!एक आरोपी गिफ्तार दूसरा फरार..!!

रायगढ़। थाना घरघोडा अन्तर्गत झरियापाली में कल सुबह गांव के जय सिंह राठिया पिता स्व0 बुंदराम राठिया उम्र 34 वर्ष का शव उसके घर के बाहर आंट में मिला । घटना की सूचना मृतक के बड़े भाई मंगल सिंह राठिया द्वारा थाना घरघोड़ा में दिया गया । सूचना पर थाना घरघोड़ा में मर्ग पंजीबद्ध कर जांच कार्यवाही में लिया गया ।

शव पंचनामा बाद शव का पी.एम. कराया गया जिसमें मृत्यु की प्रकृति “हत्यात्मक” लेख है । मृतक के बड़े भाई द्वारा बताया गया था कि मृतक जय सिंह, ग्राम कचकोबा अपने ससुराल में रहता था । करीब चार- पांच महीना से जय सिंह गांव आकर रह रहा था । गांव में जयसिंह अलग खाना बनाकर खाता-पीता था । 8 सितम्बर को जय सिंह गांव के कुछ लोगों के साथ खर्रीनाला पास पिकनिक मनाने गया था । शाम को वापस आये तो गांव के मुरली, जयसिंह, लखन व कुछ लोग हो हल्ला कर हरे थे ।

रात करीब 10.30 बजे जयसिंह और जने यादव दोनो मंगल सिंह के घर गए और कुछ देर बैठने के बाद दोनो करीब 11.30 बजे घर से निकले दोनो शराब के नशे में थे । दूसरे दिन दिनांक 9 सितम्बर को सुबह जयसिंह के घर के बाहर बांदी बैगा का भिट्ठी पास जयसिंह का लाश मिला । घटना के संबंध में जने यादव को तलब किया गया जो गांव से फरार है । गांव के लोगों ने जने यादव को रात में शंकर धोबा के साथ देखना बताये । संदेही शंकर धोबा को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर पुराने रूपये के लेने-देन की बात को लेकर रात्रि में जयसिंह से झगड़ा होना और जने यादव के साथ जयसिंह को डंडा से मारकर हत्या कर देना बताया ।

आरोपी शंकर धोबा पिता विश्राम धोबा उम्र 35 साल निवासी झरियापाली थाना घरघोड़ा को घटना के संबंध में धारा 302, 34 IPC में गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है । आरोपी जने यादव फरार है जिसकी तलाश की जा रही है ।

RIG Breaking : संदिग्ध अवस्था में घर के बाहर मिली लाश…सर के नीचे से बह रहा था खून …मामला हत्या का या कुछ और..? पुलिस कर रही जांच..!!

Read More

Crime Story

रायगढ़ / हैलो – मैं पंजाब नेशनल बैंक से बोल रहा हूं… आपका एटीएम कार्ड ब्लॉक हो गया है…ओटीपी बताइए ! कुछ ही घंटों में खाता से ट्रांसफर हो गए लाख रु.! जिंदल का असिस्टेंट मैनेजर हुआ ठगी का शिकार..! मामला दर्ज…