RIG Breaking : डबल मर्डर से दहला पुसौर… नाली में पानी निकासी को लेकर कई दिनों से चल रहा था विवाद…  सुबह युवक ने दो महिलाओ को उतारा मौत के घाट…! बचाव करने आई एक महिला गंभीर रूप से घायल..

रायगढ़। पुसौर थाना क्षेत्र के तडोला गांव से आज सुबह  डबल मर्डर की घटना सामने आई है। जहां एक युवक ने दो महिलाओं को चारपाई के पाया से मारकर मौत के घाट उतार दिया है। तो वही बीच-बचाव करने आई एक और महिला को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया है। जिसे उपचार हेतु जिला अस्पताल रायगढ़ लाया गया है।

प्राप्त जानकारी अनुसार दोनों परिवार के बीच नाली निर्माण को लेकर बीते कई दिनों से विवाद चल रहा था और  आज सुबह फिर यही विवाद हत्या की रूप ले ली और आज सुबह आरोपी युवक मनीष यादव पिता दुर्गाचरण  उम्र 25 वर्ष ने सुबह लगभग 5 बजे दोनो महिलाओं को मारकर मौत के घाट उतार दिया तो वही एक और महिला को मार मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया ।

घटना का सूचना मिलते ही पुसौर थाना प्रभारी जीएस दुबे मौके पर पहुंचे और उच्च अधिकारियों को सूचना दी गई सूचना मिलते ही रायगढ़ एसपी संतोष कुमार सिंह, एसडीओपी गरिमा द्विवेदी और प्रशिक्षु पुष्कर शर्मा मौके पर पहुंचे और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।

मिली जानकारी अनुसार मृतिका रामवती खड़िया पति दासरथी 50 वर्ष एवं सहोदरा यादव पति केदार यादव उम्र 48 वर्ष तथा घायल हुई महिला समारिन बाई पति मोहन यादव जिसे उपचार हेतु रायगढ़ लाया गया है।

Join Group