RIG Breaking : दिनदहाड़े लूटपाट की घटना को दिया गया अंजाम… बाइक सवार दो युवक पैसों से भरे बैग छीनकर हो गए फरार… तमनार पुलिस द्वारा खंगाली जा रही है सीसीटीवी फुटेज..!!!

रायगढ़। तमनार थाना क्षेत्र अंतर्गत आज लगभग 11 30 बजे दिनदहाड़े लूटपाट का मामला सामने आया है कुंजेमुरा निवासी शिवचरण निषाद अपने पुत्र तेज राम निषाद के साथ तमनार स्थित ग्रामीण बैंक में पैसा निकालने गए थे। पैसा निकालने के बाद पिता पुत्र बाइक से आकर तमनार स्थित नन्हा कंप्यूटर के पास रुके पुत्र कुछ सामान के लिए दुकान के अंदर गया हुआ था और पिता शिवचरण निषाद अपने गाड़ी के पास बैग में पैसा और पासबुक रखकर खड़ा हुआ था।

तभी पल्सर बाइक में दो युवक आए और शिवचरण निषाद के हाथों में रखे हुए बैग सहित 40 हजार नकदी को लेकर फरार हो गए बताया यह भी जा रहा है कि आरोपियों ने जब शिवचरण निषाद के हाथों से पैसा छीना तो शिवचरण निषाद कुछ दूरी तक बैग को नही छोड़ा जिससे वह जमीन में गिरकर घसीट गया जिससे उसके हाथ पैर में चोट आई है। अंत में उसने पैसे को छोड़ दिया फिर बाइक सवार दो अज्ञात युवकों ने पैसा लेकर फरार हो गए लूटपाट की सूचना पुलिस द्वारा तमनार थाने में दी गई है, घटना की पतासाजी व सीसीटीवी फुटेज तमनार पुलिस खंगाल रही है ।

Read More

Big story

RIG Breaking: नटवर स्कूल में व्यवसायिक प्रदर्शनी के उद्घाटन के दौरान खेल प्रेमियों का जोरदार प्रदर्शन! विरोध में छोड़े काले गुब्बारे! आयोजन के पक्ष में पूर्व महापौर जेठू राम और कांग्रेस नेता नारायण घोरे ने खोया आपा..! निराकार पटेल और नरेंद्र नेगी ने संभाला मामले को..! विधायक, महापौर, सभापति ने बनाई दूरी! देखे हाईवोल्टेज ड्रामे की एक्सक्लूसिव वीडियो! पढ़ें पूरी खबर..