RIG Breaking : पति नहीं करवाना चाहता था नौकरी पर पत्नी चली गई माईके ! छुब्ध पति ने पंखे से लटक कर दी जान ! घरेलू विवाद के चलते महिला ने की अग्नि स्नान, इलाज से पहले ही मौत !

1,355 views

रायगढ़। धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत मेंढरमार में उस वक्त सनसनी फैल गई जब गांव के एक नौजवान युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। सूचना मिलने पर धरमजयगढ़ पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजी है।धरमजयगढ़ पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक अपने पत्नी को नौकरी नहीं करवाना चाहता था परंतु उसके इच्छा के विपरीत मृतक के ससुर ने कल अपनी बेटी को कोरबा ले गया उस वक्त मृतक घर पर नही था ।

जब मृतक तरुण कुमार घर आया तो पता चला कि उसकी पत्नी मायके चली गई है तब वह घटना के बारे में अपने परिवार वालों को सूचना दिया जिसके बाद उनके जीजा भी घर आए। उसी वक्त मृतक परिवार वालों को बोलने लगा था कि मैं अभी पत्नी को लेने जा रहा हूं परंतु परिवार वालों को समझाइस के बाद वह घर नहीं गया परंतु सुबह लगभग 6:00 बजे वह खुद को अकेला पाकर घर के अंदर रूम में सीलिंग फैन से साड़ी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर लिया।

अग्नि स्नान से महिला की मौत –

धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र से एक दूसरी घटना भी निकल कर सामने आई है बायसी गांव निवासी एक महिला जगमति राठिया ने घरेलू विवाद से परेशान होकर खुद के ऊपर मिट्टी तेल उड़ेल कर आग लगा ली। जिसे प्राथमिक उपचार के लिए धरमजयगढ़ अस्पताल ले जाया गया जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने इलाज हेतु जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहा अस्पताल पहुंचने से पहले ही महिला ने दम तोड़ दी ।