RIG Breaking : शौच गया था ड्राइवर.. तभी स्कॉर्पियो लेकर फरार हो गया व्यक्ति … सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीरें…पुलिस कर रही पतासाजी ..!!

घरघोड़ा से उमेश कुमार यादव की रिपोर्ट

रायगढ़। घरघोड़ा थाना क्षेत्र के सिंचाई कॉलोनी से स्कॉर्पियो वाहन चोरी होने का मामला सामने आया है।उक्त मामले में वाहन स्वामी ने बताया है कि वह अपना स्कॉर्पियो क्रमांक CG 13 AD 5795 को रेलवे साइडिंग में चल रहे काम में लगाया हुआ था तथा ड्राइवर को एक रूम किराए में दिला कर रखा हुआ था। जहां ड्राइवर रहता था वह स्कॉर्पियो का चालन करता था।

Advertisement

आज सुबह लगभग 5:30 बजे जब वाहन चालक शौच गया हुआ था तभी उक्त चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। मामले में आवेदक किशन लाल राठौर निवासी खरसिया ने बताया है कि ड्राइवर के साथ रुम मालिक का भांजा जो ड्राइवर के साथ रात में रुका हुआ था वही वाहन को चोरी कर फरार हो गया है।

मिली जानकारी अनुसार जब सुबह हुआ तो रूम मालिक का लड़का राजकुमार यादव भी आया और आरोपी सुनील यादव उर्फ पिंटू यादव दोनों रूम पर थे तभी आरोपी सुनील यादव ने स्कॉर्पियो चोरी की योजना बनाते हुए रूम मालिक के बेटे राजकुमार यादव को पानी लाने के बहाने भेज दिया और खुद को अकेला पाकर चाबी पकड़कर स्कॉर्पियो लेकर फरार हो गया।

सुबह गाड़ी की पतासाजी की जा रही थी तो सिचाई कॉलोनी स्थित कपड़ा दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में गाड़ी 5:30 बजे चोरी कर ले जाने का पता चला ।

उक्त मामले में आरोपी के खिलाफ घरघोड़ा थाना में अपराध दर्ज करवाई जा रही है । मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि मामला आने के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है।