RIG Breaking : सराई लकड़ी की हो रही थी तस्करी…तभी विवेक पाटले एन्ड टीम को लगी भनक…गिरफ्तार..!!

रायगढ़। चक्रधर नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बंगुरसिया क्षेत्र में आज सुबह 7 बजे लकड़ी की अवैध तस्करी पर मुखबिर की सूचना से चक्रधर नगर थाना प्रभारी विवेक पाटले एन्ड टीम द्वारा मौके पर दबिश देकर आरोपी सहित पिकप गाड़ी में लोड 10 सराई के गोला के साथ आरोपियों को गिरफ्तार कर थाना लाया गया है और आगे कार्रवाई की जा रही है। लकड़ी की कीमत ढाई लाख आंकी गई है ।

थाना प्रभारी विवेक पाटले से मिली जानकारी अनुसार पिकप वाहन क्रमांक CG 4 JB 4096 में आरोपी लोकेश देवांगन पिता धरमराज उम्र 32 निवासी कोतवाली व हरिशरण यादव पिता उत्तम 40 वर्ष निवासी राजापारा द्वारा बांगुरसिया जंगल से सराई लकड़ी के गोले को रायगढ़ लाया जा रहा था तभी मुखबिर के सुचना पर कार्यवाही की गई है । 102 crpc के तहत कार्यवाही कर अग्रिम कार्यवाही हेतु वन विभाग को सुपुर्द की जा रही है।

Read More

Raigarh

रायगढ़/ कृषि कानून बिल को लेकर सांसद निवास का घेराव ! आपस में भिड़े भाजयुमो और युवा कांग्रेस ! थाने तक पहुंची नौबत.. कांच से टुकड़ो से हाथापाई करने का लगाया आरोप.. भाजयुमो भी पथराव एवम अभद्र भाषा की शिकायत लेकर पहुँची सिटी कोतवाली… कुछ को लगी चोट.. पढ़िए राजनीतिक उठापटक की पूरी रिपोर्ट.. देखे वीडियो!!