RIG Breaking :सिंचाई कॉलोनी से चोरी की गई स्कॉर्पियो को कापु से की गई बरामद… घरघोड़ा पुलिस के हत्थे चढ़ा एक आरोपी दूसरा अभी भी फरार..!!

रायगढ़।घरघोड़ा थाना क्षेत्र स्थित सिंचाई कॉलोनी से 8 सितंबर को चोरी हुए स्कॉर्पियो को घरघोड़ा पुलिस द्वारा बरामद कर ली गई है उक्त मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है तथा एक आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। 08 सितम्बर को थाना घरघोड़ा में ग्राम रतनमहका खरसिया में रहने वाले किशन लाल राठौर उसकी स्कार्पियो क्रमांक CG 13AD- 5795 के चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराया था ।

रिपोर्टकर्ता बताया कि उसकी स्कार्पियो एक माह से घरघोड़ा रेल्वे साइडिंग में किराये पर चल रही है । स्कार्पियो का ड्रायवर अनिल कुमार सिदार, सिंचाई कालोनी घरघोडा के पीछे रघुनाथ यादव के किराये घर रहता है और गाड़ी वहीं रखा करता था । मालिक रघुनाथ यादव का भान्जा सुनील यादव उर्फ पिंटू यादव, ग्राम कठरापाली घरघोड़ा आया था जो किराए मकान में रुका भी था ।

7 सितम्बर को सुबह करीब 05.30 बजे ड्रायवर अनिल सिदार दिशा मैदान गया था, उसकी गैरमौजूदगी में सुनील यादव स्कार्पियो लेकर फरार हो गया । चोरी के रिपोर्ट पर सुनील यादव के विरूद्ध धारा 379 IPC के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया । आरोपी सुनील यादव अपराधिक किस्म का व्यक्ति है । घटना दिनांक से अपना मोबाइल बंद कर रखा था । उसके जान परिचितों को भी उसकी कोई खोज खबर नहीं थी ।

थाना प्रभारी घरघोड़ा निरीक्षक कृष्णकांत सिंह द्वारा आरोपी एवं वाहन की पतासाजी के लिये मुखबिर लगाकर रखे थे कि मुखबिर द्वारा वाहन को ग्राम धनपुरी, कापू में सुकृत महंत के घर पर होने की सूचना दिया गया जिस पर थाना से सहायक उप निरीक्षक राजेश मिश्रा व स्टाफ सुकृत महंत के घर दबिश दिये , जहां स्कार्पियो मिली ।

आरोपी सुकृत महंत पिता बलराम महंत उम्र 28 साल निवासी धनपुरी थाना कापूने बताया कि सुनील यादव के साथ दोनों स्कार्पियो बेचने के लिये ग्राहक तलाश रहे थे । आरोपी सुनील यादव कहां है, इसके संबंध में जानकारी नहीं होना बताया । फरार सुनील यादव की घरघोड़ा पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है । आरोपी सुकृत महंत को धारा 379,34 IPC में गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।

Read More