RIG Breaking : 10वीं की छात्रा ने घर पर फांसी लगाकर की आत्महत्या! नहीं मिला कोई सुसाइड नोट.. कोतवाली पुलिस कर रही है मामले की जांच..!!

4,254 views

रायगढ़। कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत राजीव नगर में आज सुबह एक दुखद घटना सामने आई है। जहां एक 15 वर्षीय छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद मोहल्ले में सनसनी फैल गई और लोगबाग घर के सामने इकट्ठा हो गए। घटना के बाद परिवार और आसपास के लोगों में मातम पसर गया ।

मिली जानकारी अनुसार घर पर उसकी बहन और माँ थी। पिता कन्हैयालाल काम से बाहर गए हुए थे। तब नाबालिक ने अपने रूम में सुबह लगभग 11:00 बजे दरवाजा को बंद फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जान दे दी। जब पिता घर पर आए तो दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजे नहीं खोले जाने के बाद पीछे के दरवाजा को तोड़कर अंदर प्रवेश किया गया। तब नाबालिग का शव घर के छज्जे में लगे पाइप से झूलती मिला। जिसको देखकर परिवार वाले दंग रह गए।

नाबालिक ने किन कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या की हैं यह अभी पता नहीं चल पाया है। घटना के बाद कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। फिर शव को पंचनामा कार्यवाही कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नाबालिक अल्का यादव पिता कन्हैया यादव उम्र 15 वर्ष जो कक्षा दसवीं में अध्ययनरत थी और ऑनलाइन क्लास से पढ़ाई कर रही थी। सुबह लड़की नाश्ता भी की थी और फिर अचानक 9 से 11 के बीच फांसी लगा ली। सुबह सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर गई और मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में ली है।