RIG Breaking : नहर में मिली 10 वर्षीय बालक युगल की लाश..! 3 दिन पहले घर से निकला था नहाने के लिए..! आक्रोशित परिजन ने पार्षद के साथ कल किया था चक्का जाम..! जाने मामला ! पढ़ें पूरी खबर…

1,563 views

रायगढ़। सोमवार को नहाने के लिए घर से निकले 10 वर्षीय बालक की लाश आज खरसिया थाना क्षेत्र के बरगढ़ गांव के नाले में मिली है। शव की पहचान कोरबा जिले के सीतामणी क्षेत्र के वैष्णो देवी मंदिर के पास निवासरत 10 वर्षीय बालक युगल महंत के रूप में की गई है।

परिजन व नाराज लोगों ने कल किया था चक्का जाम

बच्चे के अचानक गुम हो जाने के बाद परेशान परिजन ने अपने स्तर पर पहले खोजबीन की परंतु उन्हें सफलता हासिल नहीं हुई तो उन्होंने पार्षद के साथ मिलकर कल सीतामणी मुख्य मार्ग पर चक्काजाम कर दिया था। पुलिस की समझाइश से चक्काजाम समाप्त हुआ था।

नहर के तट पर मिला बालक के कपड़े व मोबाइल-

मिली जानकारी अनुसार युगल महंत नहर में नहाने जाने के बाद का घर घर से निकला था इसी बीच किसी परिचित के मिल जाने पर उससे मोबाइल लेकर बात करते हुए नाहर में पहुंच गया फिर उसने नहर के किनारे अपना कपड़ा मोबाइल रखकर नहाने के लिए गया या फिर कहीं और गया या अभी तक पता नहीं चल पाया है।

परिजनों का आरोप था कि सिंचाई विभाग नहर में पानी का स्तर कम नहीं कर रहा है, इससे बच्चे की जानकारी नहीं मिल पा रही है। चक्काजाम की सूचना पाकर कोतवाली थाना प्रभारी विवेक शर्मा मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाइश देकर चक्काजाम समाप्त कराया।

Read More

Chhattisgarh

छत्तीसगढ़/ मंत्री सिंहदेव वॉकआउट बनाम विधायक बृहस्पत सिंह के मुद्दे पर विपक्ष का जोरदार हंगामा… तीसरे दिन भी प्रश्नकाल हुआ बाधित… सोशल मीडिया में वायरल हुए VIDEO पर उठे सवाल?? “विधानसभा अध्यक्ष” ने भी कही अहम बातें… भाजपा ने कहा- इस मुद्दे पर सरकार का जबाब आना चाहिए…. जानिए पूरा माजरा… देखें वीडियो !!