छत्तीसगढ़/ बंद कमरे में नग्न अवस्था में मिली शिक्षिका की लाश.!! क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस कर रही मामले की जांच…!

3,906 views

रायपुर/बालोद जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामनें आई है। जहाँ बंद घर में महिला शिक्षीका की हाथ पैर बंधे और नग्न अवस्था में शव मिली है ,महिला का शव उसी के घर से बरामद किया गया है।बताया जा रहा है की महिला घर में अकेली रहा करती थी, जब वह आज सुबह काफी देर तक अपने घर का दरवाजा नहीं खोली तब लोगों को थोडा़ शक होने लगा जिसके पश्चात स्थानीय लोगों ने पुलिस को बुलाया, जब पुलिस की टीम पहुंची और मौके हालात का जायजा लिया तो पाया कि महिला के हाथ-पैर रस्सी से बांधे गए हैं, बदन पर कोई कपड़ा भी नहीं था। अब इस वजह से इस केस में आशंका जताई जा रही है कि किसी ने महिला के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की होगी और फिर मर्डर कर दिया होगा।

हालांकि पुलिस की छानबीन जारी है। जल्द ही इस मौत के पीछे कुछ और सच्चाई सामने आ सकती हैं। घटना बलौद जिले के डौंडी लोहारा थाना क्षेत्र के कोसमी गांव की है। मृतिका का नाम महेश्वरी नायक उम्र 47 वर्ष बताया जा रहा है। जो की पास के गांव में शिक्षक थी ,जो घर में अकेले रहती थी,माता पिता और भाई का निधन हो चुका था।

पुलिस से मिलीजानकारी के अनुसार शुरूआती जांच में मृतका हेमेश्वरी नायक के घर के पास बने बिजली के खंभे पर पैर के निशान मिले हैं। जैसे कोई इसी के सहारे चढ़कर छत के रास्ते हेमेश्वरी के घर में घुसा हो और वारदात को अंजाम देकर भागा हो। पुलिस इस मामले में ग्रामीणों से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस का दावा है कि आस-पास के किसी ग्रामीण का ही इस वारदात के पीछे हाथ हो सकता है, जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं डॉग स्क्वायड की टीम भी हत्यारे का सुराग पता करने में जुटी हुई है।

Read More

Chhattisgarh

छत्तीसगढ़/ एक बार फिर भाजपा और कांग्रेस हुई आमने-सामने… प्राइवेट मेडिकल कॉलेज के अधिग्रहण पर गरमाया मामला… ज्योतिराज सिंधिया ने समझाया “टिकाऊ और बिकाऊ” में फ़र्क और कहा “सरकारी पैसे से दामाद की संपत्ति खरीद रहे भूपेश बघेल”… जानिए प्रदेश राजनीति का सियासी पारा… पढ़े पूरी खबर!!