रायगढ़ / आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम से आरोपी के परिवार वाले किए गाली गलौज व धक्का-मुक्की..! आरोपी की पत्नी और बेटे पर एफ आई आर दर्ज..! फरार आरोपी रिमांड पर… तमनार थाना क्षेत्र की घटना….

1,739 views

रायगढ़। आरोपी की पतासाजी में उसके घर गई तमनार पुलिस से आरोपी के परिवार वालों ने हुज्जत बाजी करना शुरू कर दी जो उन्हें महंगी पड गई। तमनार थाने में सहायक उपनिरीक्षक के पद पर कार्यरत दुर्गा चरण साहू के आवेदन पर तमनार थाने में सोजत बाजी करने वाले परिवार के खिलाफ एफ आई आर दर्ज की गई है।

मिली जानकारी अनुसार 05 जून को तमनार थाने के सहायक उप निरीक्षक दुर्गाचरण साहू के साथ स्टाफ प्रआर उमाशंकर घृतांत, आरक्षक अरविंद पटनायक के साथ थाना तमनार के धारा 21 एनडीपीएस एक्ट के फरार आरोपी जनकराम डनसेना निवासी मिलूपारा की पतासाजी के लिये ग्राम मिलूपारा आरोपी के घर गये हुये थे ।

पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी घर पर है । पुलिस के आरोपी के घर पहुंचने के बात आरोपी की खोजबीन में लग गए। तभी जनकराम डनसेना की पत्नि पदमा डनसेना और उसका लडका पुलिसकर्मियों को अनावश्यक गाली गलौच करने लगे , जिन्हें शासकीय कार्य में व्यवधान उत्पन्न नहीं करने की समझाइश स्टाफ द्वारा दी गई जिस पर दोनों मां-बेटे आरोपी की खोजबिन में व्यवधान कर पुलिस स्टाफ से धक्का-मुक्की करने लगे ।

इसी बीच आरोपी जनकराम डनसेना भागने की फिराक में था, जिसे पुलिस हिरासत में ली । आरोपी की पत्नी व बेटे द्वारा मौके में पुलिस स्टाफ के साथ किये गये अवैधानिक कृत्यों को लेकर सहायक उप निरीक्षक दुर्गाचरण साहू द्वारा थाना प्रभारी तमनार को आवेदन दिया गया है,जिस पर श्रीमती पदमा डनसेना और उसके बेटे के विरूद्ध धारा 294, 186, 353, 332, 34 IPC के तहत दर्ज किया गया है ।

गिरफ्तार आरोपी जनकराम डनसेना पिता स्व0 बोधराम डनसेना उम्र 47 वर्ष निवासी मिलूपारा थाना तमनार को एनडीपीएस के अपराध में न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Read More