छत्तीसगढ़ / देर रात घर लौट रहे दंपति से बंदूक की नोक पर लूटपाट की वारदात..! विरोध करने पर लूट गिरोह ने महिला की गला दबाकर उतारा मौत के घाट..! नगदी, लैपटॉप व मोबाइल लेकर हुए फरार…पुलिस जांच में जुटी…

1,663 views

जांजगीर चाँपा। बलौदा थाना के पंतोरा चौकी क्षेत्र से बन्दूक की नोक पर लटू पाट करने का मामला सामने आया है। लूट गिरोह ने लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद कार में बैठी महिला की गला दबाकर हत्या कर दी और कार के अंदर रखें नगद ₹45000 ,लैपटॉप और मोबाइल को लूटकर फरार हो गए। वारदात के बाद पति ने घटना की जानकारी पुलिस को दी है पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर पतासाजी में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की रात बिलासपुर निवासी देवेंद्र सोनी अपनी पत्नी दीप्ती सोनी के साथ कोरबा से अपने घर कार में लौट रहे थे। इस दौरान उरगा, जंगल चौराहे के पास बाथरूम जाने के लिए कार से उतरा, उतने में ही उसकी पत्नी की चिखने की आवाज सुनाई दी। आवाज सुनकर जब देवेंद्र अपनी कार के पास पहुंचा तो कार के पीछे वाली सीट में बैठे दो अनजान व्यक्ति उसकी पत्नी का गला रस्सी से दबा रहे थे। वहीं कार के बाहर खड़ा तीसरा व्यक्ति उसे कट्टा दिखाकर कार में रखे 45 हजार रूपए, लैपटाॅप और मोबाइल लूट लिये। हत्या और लूटपाट की इस घटना के बाद आरोपी मृतिका महिला के पति का हाथ पीछे से बांधकर वहां से फरार हो गये।


घटना के बाद जैसे-तैसे मृतिका का पति वनोपज जांच नाका बेरियर के पास पहुंचा और इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी वनकर्मियों को दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद आज सुबह बलोद पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे महिला के परिजन ने अपने दामाद पर ही हत्या का आरोप लगाते हुए इस मामले की उचित जांच करने की मांग की।

Read More