रायगढ़ / दो बच्चों के साथ अंधेरे रूम में सोई थी महिला..! रात्रि 1:30 बजे सामने घर का युवक की हुई एंट्री… किया दुष्कर्म..! अंधेरा होने पर महिला समझ रही थी पति… जब बदन पर हाथ फेरा तो उड़ गए होश ..! पुलिस गिरफ्त में आरोपी युवक..! पढ़ें पूरी खबर…

5,198 views

रायगढ़। घरघोड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक शादीशुदा महिला से दुष्कर्म का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां घर के अंदर रूम में सो रही दो बच्चों की मां के साथ शादीशुदा युवक ने जबरन घर घुसकर दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 457 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजी है।

घरघोड़ा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना 6 जून की रात की है। जब महिला शाम 6:00 बजे खाना खाकर अपने घर पर सो रही थी। घर के अंदर जिस रूम पर महिला बच्चों के साथ सोई थी वहां लाइट नहीं लगा है जिस वजह से रूम अंधेरा था।

सोते समय दो बच्चे बेड पर सोए थे वही पीड़ित महिला जमीन पर सोई हुई थी पति भी शराब के नशे में घर के बाहर बरामदे में सोया हुआ था तभी आरोपी युवक गजानंद राठिया उम्र नशे की हालत में रात 1:30 बजे घर के अंदर पहुंचा और महिला से दुष्कर्म करने लगा।

अंधेरा होने के कारण महिला सुरुआती समय मे यह जान नहीं पाई कि शारीरिक संबंध बनाने वाला युवक उसका पति है या कोई और परंतु जब आरोपी युवक ने पीड़ित महिला के बदन पर हाथ फेरा तो उसका हाथ मोटा लगा तब महिला को अहसास हुआ कि शारीरिक संबंध बनाने वाला युवक उसका पति नहीं बल्कि सामने के घर में रहने वाला युवक है। जिसके बाद वह हक्का-बक्का रह गई और आवाज लगाई तब उसका पति उठ कर उसके पास पहुंचा।

आरोपी पहले से कर रहा था इशारा-

मिली जानकारी अनुसार आरोपी युवक बदमाश किस्म का है जो कुछ दिन पहले से ही पीड़ित महिला को इशारा कर रहा था फिर मौका देखकर उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

Read More

Crime

रायगढ़ / चोरों ने अब भगवान को भी नहीं बख्सा ! स्वयं से प्रकट हुए शिव लिंग व दान पेटी हुआ पार..! ग्रामीणों में आक्रोश..! संदेह के घेरे में वन विभाग..! पुलिस के लिए बनी अबूझ पहेली..! जानें क्या है मामला, पढ़ें पूरी खबर…