ट्यूशन पढ़कर लौट रही नाबालिग के साथ तीन युवकों ने किया रेप..! परिवार वालों को जान से मारने की धमकी..!

2,063 views

पटनाः बिहार में इन दिनों दुष्कर्मियों का हौसला इतना बढ़ गया है कि उनके द्वारा दुष्कर्म और सामूहिक दुष्कर्म की घटनाओं को बेधड़क अंजाम दे रहे हैं.

हाल यह कि आये दिन किसी ना किसी जिले से दुष्कर्म और सामूहिक दुष्कर्म की घटनायें सामने आती रहती है. इसी क्रम में भोजपुर जिले के कोईवलर थाना क्षेत्र में ट्यूशन से लौट रही नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया.

इस घटना के बाद पीड़िता के द्वारा थाना में आवेदन दिया गया है. जिसके बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है.

अपने आवेदन में पीड़िता ने बताया है कि वह ट्यूशन से वापस लौट रही थी. तभी बाइक सवार तीन युवक ने उसे घेर लिया. इसके बाद अपराधियों ने उसे एक सुनसान जगह पर ले गया. तीनों युवक रुमाल से उसका मुंह बांधकर उसे इलाके के धन्डीहा मैदान में ले गए. इसके बाद उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. इसके बाद मौके से सभी अपराधी फरार हो गए.

पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी अपने परिजनों को दी. घटना बीते 13 जुलाई का बताया जा रहा है. लेकिन सामाजिक बदनामी के डर से छात्रा ने किसी को कुछ नहीं बताया. जिसके बाद पीड़िता और उसके परिजन अपराधियों के घर पहुंचे.

जब इस घटना के बारे में पूछा तो उल्टे ही पीड़िता और उसके परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दी गई. इसके बाद सोमवार को सभी पुलिस के पास पहुंचे और इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की. जिसके बाद पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल में जुट गयी है.

साथ ही अपराधियों की छानबीन भी कर रही है. पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास में लगी हुई है. लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. वहीं, आज पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है. पीड़िता का कोर्ट में बयान भी दर्ज कराया जाएगा.

विज्ञापन

Read More

Information

रायगढ़ / शहरी टीकाकरण केंद्रों का कलेक्टर ने किया निरीक्षण..! इतने लोगों को लग चुका है टीका..! औसत वर्षा दर्ज..! पंचायत सचिव निलंबित..! काउंसलर चयन हेतु दावा आपत्ति आमंत्रित.! एक क्लिक और पढ़ें विस्तार से…