छत्तीसगढ़ / बिजली ऑफिस में एक साथ करते थे काम…तभी नाबिलिग लड़की से हुआ प्यार..! नहीं हो पाई शादी तो धारदार हथियार से गोद डाला प्रेमिका को..! नाले में किशोरी का शव फेंक खुद भी लटक गया फंदे पर..! पढ़ें पूरी खबर…

2,036 views

राजनांदगांव। बिजली ऑफिस में काम करने वाले युवक और युवती को एक दूसरे से प्यार हो गया परंतु जब युवक ने युवती से शादी करना चाहा तो वह शादी करने में असफल रहा। जिसकी वजह से वह पहले युवती को मौत के घाट उतार दिया और खुद भी जाकर घर के सीलिंग फैन में फांसी का फंदा लगाकर झूल गया। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि युवक ने किशोरी की हत्या क्यों किया। यह माना जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के बाद युवक युवती से शादी करना चाहा परंतु वह नहीं कर पाया जिस वजह से उसने धारदार हथियार से नाबालिग प्रेमिका की हत्या कर शव छुपा दिया।

पूरा मामला धुमका थाना क्षेत्र का है जहां पुलिस को 19 दिन पहले डोमहाटोला नाले में 1 जून की शाम एक किशोरी की लाश मिली थी। 100 मिलने के बाद पुलिस जांच में जुटी हुई थी तभी अगले दिन पता चला कि ठेलका डीह निवासी कुसुम रात्रे (17 वर्ष) पिछले दो-तीन दिनों से लापता है। पुलिस ने जब परिजनों से संपर्क किया तो उन्होंने चप्पल देखकर पहचान की और फिर अस्पताल की मोर्चरी में शव की शिनाख्त भी कर ली यह भी पता चला कि किशोरी बिजली विभाग के ऑफिस में काम करती थी।

30 मई को काम पर जाने की बात कहकर घर से निकली थी
किशोरी के पेट, गले और बाएं हाथ की कलाई पर धारदार हथियार से वार किया गया था। इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया। ग्रामीणों और ऑफिस में पूछताछ में पता चला कि किशोरी का अपने ही ऑफिस में काम करने वाले राम सिन्हा से प्रेम प्रसंग था। 30 मई को ऑफिस जाने की बात कहकर किशोरी घर से निकली थी। उसी दिन राम सिन्हा भी डेलकाडीह आया था। वहां लूना से दोनों पदुमतरा जाते CCTV में भी दिखाई दिए।

पुलिस बोली- आत्म ग्लानि में किया सुसाइड
SDOP जेसी पति ने बताया कि साइबर सेल और फॉरेंसिक की मदद से जब आरोपी तक पहुंचे तो पता चला कि उसने खुदकुशी कर ली है। घटना के ही दिन रात में उसने अपने घर में फंदा लगा लिया था। आत्म ग्लानि के चलते युवक ने ऐसा कदम उठाया। जांच में यह भी पता चला कि राम सिन्हा ने ही हत्या कर शव छिपा दिया था। हालांकि आरोपी राम सिन्हा के किशोरी की हत्या करने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। यह गुत्थी अभी भी उलझी हुई है।

Read More