CrimeRaigarh

रायगढ़ / सड़क से दूर एकांत जगह पर बैठकर बातचीत कर रहे थे युवक-युवती ! आ धमके चार अनजान युवक ! मारपीट व लूटपाट कर लड़के को गमछा से बांधे, फिर युवती को अपने साथ ले भागे ! पुलिस कस्टडी में संदेही, पूछताछ जारी ! पढ़ें खबर…

रायगढ़।सरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत सड़क से 50 मीटर दूर एकांत जगह पर बैठकर बातचीत कर रहे युवक-युवती के साथ मारपीट कर लूटपाट करने की घटना सामने आई है। युवक की शिकायत पर सरिया पुलिस ने संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार कल शाम डभरा थानाक्षेत्र का युवक (22 साल) थाना सरिया आकर अज्ञात युवकों द्वारा उसके साथ मारपीट कर रूपये, मोबाइल की लूटपाट कर उसके महिला मित्र को जबरदस्ती अपने साथ ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराया ।

युवक को बस में मिली युवती-

युवक बताया कि कल सुबह करीब 07:30 बजे वह डभरा से बस में बैठकर रायपुर जाने के लिए ‍निकला था । बस में इसकी महिला मित्र मिली । दोनों बस से चंद्रपुर सुबह करीबन 09:00 बजे पहुंचे । मंदिर दर्शन के बाद दोनों लातनाला चौक होते हुए पैदल-पैदल अपना बैग लेकर लातनाला पार कर पहाडी के पास पहुंचकर मेन रोड से करीबन 50 मीटर अंदर एकांत में बैठकर बातचीत कर रहे थे । इसी बीच करीब 10:30/11:00 बजे के मध्य 3-4 युवक इनके पास आये और दोनों को देखकर गाली गलौज करते हुए युवक के साथ मारपीट किये और युवक को एक गमछा से बांध दिये और उसके जेब में रखे करीब 1000 रूपये और दोनों (युवक-युवती) के मोबाईल को लूट लिये ।

उसके बाद अज्ञात युवक अपने साथ युवती को जबरजस्ती ले गये । गमछे से बंधा युवक किसी तरह अपने आप को छुड़ाया और अपने महिला मित्र को खोजबिन किया नहीं मिलने पर किसी व्यक्ति से मोबाइल मांगकर उसके तथा उसके महिला मित्र के घर में कॉल कर घटना की जानकारी दिया और सरिया थाना में आकर घटना की जानकारी थाना प्रभारी को दिया ।

गंभीर वारदात की जानकारी पर रात में ही पुलिस की टीमें युवती की खोजबिन में जुट गई । युवती को बरामद कर उसके परिजनों को सूचना दिया गया । प्रार्थी युवक के रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध थाना सरिया में धारा 294, 506, 323, 342, 394, 365 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है, । युवती अपना बयान दर्ज नहीं कराई है, युवती के बयान बाद विधि अनुसार कार्यवाही की जावेगी । सरिया पुलिस द्वारा संदेहियों को हिरासत में लिया जिनसे पूछताछ की जा रही है ।

Back to top button