ChhattisgarhCrimeRaigarh

रायगढ़ / सोशल मीडिया में ब्राह्मण समाज की महिलाओं के खिलाफ अभद्र और अश्लील टिप्पणी ! बहुत गुस्से में ब्राह्मण समाज ! समाज का प्रतिनिधि मंडल पहुंचा एसपी कार्यालय ! आरोपी के खिलाफ FIR की मांग !  बिलासपुर में हो चुकी है FIR, ड्रगएडिट और साइबर फ्रॉड है आरोपी.. पढ़ें पूरी खबर..

रायगढ़। सोशल मीडिया में समाज और जाति विशेष को लेकर की गई अश्लील और अभद्र टिप्पणी को लेकर ब्राह्मण समाज का एक प्रतिनिधिमंडल रायगढ़ जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा। जहां पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर ब्राह्मण समाज की बहनों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले के खिलाफ अपराध दर्ज करने की मांग की गई।

पुलिस अधीक्षक को दिए गए ज्ञापन में बताया गया है कि अययर नाम के युवक ने अपने फेसबुक वॉल पर ब्राह्मण समाज की बहनों को लेकर बहुत ही अश्लील अभद्र और गाली गलौज लिखकर पोस्ट किया है। जिससे ब्राह्मण समाज के साथ-साथ सनातन हिंदू समाज को ठेस पहुंची है।

ब्राह्मण समाज के लोगों ने युवक द्वारा किए गए पोस्ट को समाज के लिए पीड़ादायक और शर्म की बात कही है तथा पुलिस कप्तान से आग्रह करते हुए मामले को त्वरित संज्ञान में लेकर आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की गई है।

पुलिस अधीक्षक से आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत करने गए प्रतिनिधिमंडल में मनोज शर्मा, कृष्णा मिश्रा, संदीप पांडे,प्रमोद शर्मा, कपिल पंडित ,नरेंद्र चौबे, शशिकांत शर्मा शामिल रहे।

“बता दें कि इसी मामले में बिलासपुर जिले में ब्राह्मण समाज के विरोध के बाद एफ आई आर दर्ज की गई है। बिलासपुर पुलिस अधीक्षक  दीपक झा से ब्राह्मण समाज की शिकायत के बाद पुलिस अधीक्षक दीपक झा ने सिविल लाइन थाने को एफ आई आर दर्ज करने के लिए सूचित किया गया था । जानकारी में सामने आया है कि राम कृष्ण अय्यर नेहरू नगर का रहने वाला है। वह ड्रग एडिट है। इसके साथ ही कई साइबरफ्रॉड में शामिल है। बिलासपुर पुलिस द्वारा राम कृष्णा अय्यर के खिलाफ गैर जमानती धाराओं में अपराध दर्ज कर उसकी पतासाजी की जा रही हैं। “

Back to top button