CrimeRaigarh

जूटमिल चौकी/मारपीट के बाद महिला को निर्वस्त्र करने का प्रयास ! सरिया थाना/ ग्राम कोटवार ने की महिला से छेड़खानी… पैसा देकर शारीरिक संबंध बनाने की मांग ! पुसौर थाना/ रात के समय पैसा देने के बहाने महिला से छेड़छाड़ ! खरसिया थाना/ लड़की के घर घुस आया लड़का… छत में कुछ दिखाने के बहाने गंदी हरकत ! पढ़ें विस्तार से…

रायगढ़। जिले में अचानक से महिला संबंधी अपराधों मेंं वृद्धि है। पिछले कुछ दिनों में जिले के कई थाना क्षेत्र से छेड़खानी के मामले सामने है। पुलिस में सभी मामले को गंभीरता से लेते हुए अपराध दर्ज किया है। कई मामले में पुलिस ने गिरफ्तारी भी की है और कार्यवाही जारी हैं। विस्तार से देखें, थानों मेंं दर्ज कराई गई रिपोर्ट…

जूटमिल चौकी –

जूटमिल थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया है कि उसकी 5 लड़कियां और 2 लड़के हैं। 17 अक्टूबर को शाम के समय उसका छोटा वाला लड़का सिखकवाब लेने बोन्दाटिकरा गया हुआ था। जहां कुछ लड़कों ने उससे मारपीट की। मारपीट के बाद उसने फोन पर उसके पिता को जानकारी देते हुए मौके पर बुलाया। जहां उसके पिता के साथ उसकी मां भी मौके पर पहुंची। जहां लड़ाई करने वाले लड़कों ने पीड़िता से मारपीट करते हुए उसके कपड़े को खींचते हुए निर्वस्त्र करने की कोशिश करने लगे। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध छेड़खानी व मारपीट की धारा 294,323,34, 354 (क), (ख),506 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

सरिया थाना-

सरिया थाना क्षेत्र निवासी एक बेवा महिला ने गांव के कोटवार के विरुद्ध मारपीट व छेड़खानी किए जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। मिली जानकारी के अनुसार 14 अक्टूबर को सुबह के समय गांव का कोटवार पीड़िता के घर आया और उससे पैसा लेकर शारीरिक संबंध बनाने दिए जाने की मांग करने लगा तभी पीड़िता की बेटी सुनी और बीच बचाव हेतु चिल्लाने लगी फिर कोटवार को घर से भगाई। कुछ देर बाद आरोपी कोटवार सेवक राम चौहान ने अपनी पत्नी,दामाद को बुला लाया और पीड़िता से मारपीट करने लगा। पीड़िता की शिकायत पर सरिया पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध धारा 294,323, 34, 354 (क) 448 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

पुसौर थाना-

पुसौर थाना क्षेत्र निवासी एक 38 वर्षीय महिला ने थाने में जाकर श्वेत कुमार मांझी के विरुद्ध छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने बताया है कि उसका लड़का आरोपी के दाढ़ी को बनाया था जिससे ₹20 पैसा लेना था। आरोपी ने ₹20 पैसा देने के बहाने रात के समय पीड़िता के घर आया और महिला से छेड़खानी करने लगा। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना में लिया है।

खरसिया थाना-

खरसिया थाना क्षेत्र से एक नाबालिग बालिका के साथ नाबालिक बदमाश लड़के के द्वारा छेड़खानी किए जाने की रिपोर्ट नाबालिक लड़की की मां के द्वारा दर्ज कराई गई है। मिली जानकारी के नाबालिक लड़की के घर के सामने मीना बाजार लगा हुआ है जहां जंपिंग झूला में एक 18 वर्षीय नाबालिक लड़का कार्य करता है। 17 अक्टूबर को शाम के समय आरोपी बालक लड़की के घर के अंदर घुस आया और छत में कुछ दिखाने के बहाने नाबालिक लड़की से गंदी हरकत करने लगा। शिकायत पर खरसिया पुलिस ने छेड़खानी व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अपचारी बालक को किशोर न्यायालय भेज दिया है।

Back to top button