Crime

एकतरफा लव स्टोरी: भाई की साली को नहीं बना पाया अपनी दुल्हन, दिया खौफनाक मंजर को अंजाम

बलिया( यूपी ) में एकतरफा प्रेम में एक युवक ने अपने भाई की साली को चाकू मारकर घायल कर दिया। घटना के बाद परिजनों ने आरोपित को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। खबर पाकर पहुंची पुलिस ने हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर आरोपित को जेल भेज दिया। फिलहाल घायल युवती का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के बासदेवपुर के रहने वाली राजू सिंह की शादी इलाके के एक गांव में हुई है। राजू का छोटा भाई दीपक अक्सर भाई के ससुराल आता-जाता था। इस दौरान उसका भाई दीपक सिंह की 22 वर्षीय साली से एकतरफा प्रेम हो गया। लड़की के परिजन भी युवती की शादी का मन बनाने लगे। पुलिस के अनुसार शादी की बात चलने लगी, इसी बीच जानकारी हुई की दीपक नशा करता है लिहाजा लड़की पक्ष ने शादी करने से इनकार कर दिया। पुलिस का कहना है कि इससे नाराज दीपक शुक्रवार की शाम भाई की ससुराल पहुंचा तथा उसकी साली के उपर अचानक चाकू से हमला कर दिया। लड़की ने शोर मचाया तो परिवार के साथ ही आसपास के लोग पहुंच गये तथा अरोपित को दबोच लिया। इसके बाद युवती को स्थानीय सीएचसी पर पहुंचाया गया जहां के डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया। खबर पाकर पहुंची पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया तथा परिजनों की तहरीर पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर आरोपित दीपक को जेल भेज दिया।

इस सम्बंध में सीओ सिकन्दरपुर राजेश त्रिपाठी का कहना है कि युवक ने भाई की साली पर हमला कर घायल कर दिया। आरोपित दीपक की शादी की बात घायल युवती के साथ हो रही थी, हालांकि परिजनों ने इनकार कर दिया था। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

Back to top button