CrimeRaigarh

रायगढ़ / 10 वीं की छात्रा ने बाथरूम में फांसी लगाकर दे दी जान ! कोतरा रोड थाना क्षेत्र के हिल व्यू कॉलोनी का मामला ! जांच में जुटी पुलिस…

रायगढ़, 20 अक्टूबर। जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड के एक अधिकारी की नाबालिग बेटी द्वारा हिल व्यू कॉलोनी के बाथरूम में फांसी लगाते हुए असमय मौत को गले लगाने का मामला प्रकाश में आया है। मृतिका, जिंदल स्कूल में दसवीं कक्षा पढ़ती थी। पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड के हिल व्यू कॉलोनी में मंगलवार पूर्वान्ह लगभग 11 बजे उस समय सनसनी फैल गई, जब लोगों को भनक लगी कि जेएसपीएल के इलेक्ट्रिक पावर सिस्टम (ईपीएस डिपार्टमेंट) के जीएम पंकज गर्ग के घर के बाथरूम में उनकी 16 वर्षीया बेटी कु. साक्षी ने फांसी लगा ली। बताया जाता है कि साक्षी गर्ग, जिंदल स्कूल में कक्षा दसवीं की छात्रा थी तो उसका भाई एमबीए की पढ़ाई करता है। साक्षी आम तौर पर रोजाना सुबह नाश्ता करने के बाद नहाने के लिए बाथरूम जाती थी। मंगलवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ। नाश्ते के बाद साक्षी नहाने के लिए गई जरूर, मगर कुछ देर बाद बाथरूम से आवाज आने पर परिजन जब गए तो वहां का नजारा देख एकबारगी उनकी रूह तक कांप उठी, क्योंकि बाथरूम में रस्सी का फंदा कसते हुए साक्षी उसमें झूल रही थी। तदुपरांत, बदहवास, गर्ग परिवार ने फंदे में लटकती साक्षी को आनन-फानन में नीचे उतारा और उसे जिला चिकित्साकय लेकर गए तो डॉक्टर्स ने प्राथमिक जांच में ही छात्रा को मृत घोषित कर दिया।

वहीं, स्कूली छात्रा की खुदकुशी की भनक लगते ही हरकत के आई पुलिस ने हिल व्यू कॉलोनी पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया, लेकिन वहां ऐसा कोई सुसाईड नोट नहीं मिला, जिससे खुलासा हो सके कि आखिरकार साक्षी ने किन कारणों से त्रस्त होकर ऐसा आत्मघाती कदम उठाया। बताया जाता है कि छात्रा को कुछ बीमारी थी। लीवर में कुछ प्रॉब्लम होने पर वह काफी परेशान रहती थी। बहरहाल, अस्पताल की तहरीर पर कोतरा रोड पुलिस मर्ग कायम करते हुए विवेचना कर रही है।

Back to top button